scriptगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरनगर, पुलिस की गोली से 15 हजारी बदमाश पस्त, देखें Video | 15 thousand prize crook arrested in encounter | Patrika News
मुजफ्फरनगर

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरनगर, पुलिस की गोली से 15 हजारी बदमाश पस्त, देखें Video

Highlights
– Muzaffarnagar के मीरापुर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़
– आधी रात बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़
– डेढ़ दर्जन आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश शहजाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुजफ्फरनगरAug 18, 2020 / 12:19 pm

lokesh verma

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. दिन निकलने से पहले थाना मीरापुर क्षेत्र स्थित टूटी पुलिया का इलाका उस समय गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा, जब किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे दो बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से हुई इस फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने के कारण घायल हो गया। जबकि बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल भर्ती कराया। पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा कारतूस व बाइक बरामद की है। बरामद की गई बाइक चोरी की बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें- चाची को पिटाई से बचाने के लिए आए 10वीं के छात्र ने चाचा के सीने में उतर दिया चाकू

दरअसल, मामला थाना मीरापुर क्षेत्र का है। जहां सोमवार व मंगलवार की मध्य रात्रि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो संदिग्ध लोग किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र के टूटी पुलिया इलाके में बदमाशो को घेर लिया। अपने आपको घिरा देख बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जिससे पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने घायल हो गया। जबकि बदमाश का दूसरा साथी फरार हो गया।
फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने जंगलों में घंटों काम्बिंग की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। वहीं घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया। पकड़े गए बदमाश की पहचान शहजाद उर्फ शहजादा कलन्दर पुत्र यासीन निवासी सैफपुर-फिरोजपुर रामराज थाना बहसूमा जनपद मेरठ के रूप में हुई है, जिस पर 15 हजार का इनाम घोषित था। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने चोरी के एक मोटरसाइकिल एक तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। घायल बदमाश पर लगभग डेढ़ दर्जन आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो