scriptगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुजफ्फरनगर, देर रात मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार | 4 Robbers arrested in muzaffarnagar encounter | Patrika News
मुजफ्फरनगर

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुजफ्फरनगर, देर रात मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

लुटेरों के खिलाफ पुलिस का अभियान

मुजफ्फरनगरJun 30, 2018 / 09:08 am

Ashutosh Pathak

encounter

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुजफ्फरनगर, देर रात मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में पिछले 6 माह में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई 70 से भी ज्यादा मुठभेड़ में अब तक सैकड़ों से भी ज्यादा घायल होकर जेल में बंद है। मगर इसके बावजूद भी बदमाशों के हौसले पुलिस के सामने पस्त होते नजर नहीं आ रहे हैं। नतीजा यह रहा कि पिछले 1 हफ्ते से बदमाश जनपद में लूट और चोरी की घटना को ताबड़तोड़ अंजाम दे रहे हैं और पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं जिस पर एक बार फिर पुलिस ने सख्त होते हुए ऐसे बदमाशों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया। जिसके तहत जिले की पुलिस ने देर रात चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।
ये भी पढ़ें : आज इन राशि वालाें के लिए बन रहे हैं धन लाभ के याेग जानिए क्या कहते हैं आपके सितारें साथ में जानिए आज का पांचाग भी

जिले में पिछले कुछ समय से एक बार फिर लुटेरे सक्रिय हो गए हैं जिसकी वजह से लुटेरे आए दिन लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं, तो पुलिस भी तू डाल-डाल, मैं पात-पात के राह पर चल पड़ी है। पुलिस ने इल शातिर लूटेरों को पकड़ने के लिए अभियान छेड़ रखा है। इसी अभियान के तहत थाना कोतवाली पुलिस को शुक्रवार की देर रात सूचना मिली थी कि क्षेत्र के भोपा रोड से दो बाइकों पर सवार होकर चार बदमाश किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। पुलिस ने इन बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फरार होने लगे। इसी बीच पुलिस वायरलेस सेट पर बदमाशों के गीला होने की सूचना प्रसारित कर दी।
ये भी पढ़ें : मेरठ में फौजी पर पत्नी की हत्या का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

सूचना के तुरंत बाद सीओ नई मंडी योगेंद्र सिंह एसपी सिटी ओमवीर सिंह बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक शातिर वाहन लुटेरा आरिफ घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जबकि पुलिस ने उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से लूटी गई मोटरसाइकिल एक तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।
ये भी पढ़ें : यूपी पुलिस के ये अधिकारी अपने पुराने दिन याद कर हुए भावुक

एसपी सिटी, ओमवीर सिंह ने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र से लूटी गई थी। लुटेरों पर दर्जनों बाइक लूट की घटना का पुलिस को अंदेशा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पकड़े गए बदमाशों में दो बदमाश थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव जड़ौदा के रहने वाले हैं और एक गांव मौलाहेड़ी का जबकि इस गैंग का लीडर आरिफ निवासी बागपत घायल है जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

Hindi News/ Muzaffarnagar / गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुजफ्फरनगर, देर रात मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो