scriptVIDEO: इस विधायक ने कह दी बहुत बड़ी बात, बोले- ‘विकास कार्य छोड़कर गोला बारूद खरीदें’ | bjp mla vikram saini statement on pulwama attack | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: इस विधायक ने कह दी बहुत बड़ी बात, बोले- ‘विकास कार्य छोड़कर गोला बारूद खरीदें’

पुलवामा अटैक के बाद देशभर के लोगों में गुस्सा है। जहां एक तरफ लोग सड़कों पर उतरकर मार्च निकाल रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग पाक के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगरFeb 22, 2019 / 01:22 pm

Rahul Chauhan

मुजफ्फरनगर। पुलवामा अटैक के बाद देशभर के लोगों में गुस्सा है। जहां एक तरफ लोग सड़कों पर उतरकर मार्च निकाल रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग पाक के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस सबके बीच अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले विधायक ने एक बार फिर बड़ी बात कह दी है। जिसकी चारों तरफ चर्चाएं भी हो रही हैं।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक का बड़ा बयान, बोले- मैं अपने शरीर पर बारूद बांधकर पाकिस्तान को खत्म करना चाहता हूं, देखें वीडियो

दरअसल, मुजफ्फरनगर में भाजपा का एक कार्यक्रम थाना सिविल लाइन क्षेत्र के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में संपन्न हुआ। जिसमें केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे और पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोगों को लगभग पांच हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया।
वहीं इससे पहले विधायक विक्रम सैनी ने मंच से बोलते हुए कहा कि विकास कार्य देश में बहुत हो चुका है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब तक देश में बहुत विकास कर दिया है। अब पाकिस्तान को सबक सिखाने का नंबर है। विकास के कार्य, सड़के, हाइवे तो एक वर्ष के बाद भी बनाए जा सकते हैं। हमें अभी हथियार खरीदकर दुश्मन देश पर हमला करना चाहिए।
यह भी पढ़ें

सपा-बसपा के सीट बंटवारे की लिस्ट जारी होने पर मुलायम सिंह के करीबी इस नेता को लगा बड़ा झटका

इस दौरान विधायक सैनी ने कहा कि मैं खुद ही अपने शरीर पर बारूद बांधकर पाकिस्तान जाकर उसे खत्म करना चाहता हूँ। हर देश भक्त इस समय यही मांग कर रहा है। प्रधानमंत्री जी इस तरफ ध्यान दें और अमर शहीदों का बदला लें। अगर सरकार हमें एक वाहन दे दे तो मैं खुद को गोला बारूद बांधकर पाकिस्तान में कूद जाउंगा।

Home / Muzaffarnagar / VIDEO: इस विधायक ने कह दी बहुत बड़ी बात, बोले- ‘विकास कार्य छोड़कर गोला बारूद खरीदें’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो