सीएम योगी के आने से पहले गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला वेस्ट यूपी, बीएससी के छात्र को भूना

सीएम योगी के आने से पहले गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला वेस्ट यूपी, बीएससी के छात्र को भूना

lokesh verma | Publish: Sep, 11 2018 12:41:59 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

मुजफ्फरनगर. पुरकाजी थाना क्षेत्र में कॉलेज से घर लौटते समय बीएससी प्रथम ईयर के एक छात्र की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुरकाजी स्थित एमआईटी डिग्री कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष में पढ़ रहा छात्र रजत कॉलेज से घर लौट रहा था। इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मारकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पुरकाजी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुरकाजी पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

खुशखबरी: सीएम योगी आज करेंगे ये बड़ी घोषणाएं

दरअसल, मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के गांव मांडला निवासी छात्र रजत कस्बा स्थित एमआईटी डिग्री कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। रोजाना की तरह रजत सोमवार को भी कॉलेज से अपने गांव मांडला जा रहा था। उसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने छात्र रजत को घेर लिया और उसे गोली मारकर फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारियों भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घायल छात्र को पुरकाजी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

नशे में टल्ली युवती ने खुलेआम सड़क पर किया ऐसा काम कि लोगों को भी आ गई शर्म

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक रजत के परिवार में कोहराम मच गया। हत्या से गुस्साए परिजन अस्पताल पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने घंटों अस्पताल से शव को उठने नहीं दिया। बमुश्किल अधिकारियों ने मृतक छात्र के परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के घर वालो का थाने पर हंगामा, देखें वीडियो-

Ad Block is Banned