नशे में टल्ली युवती ने खुलेआम सड़क पर किया ऐसा काम कि लोगों को भी आ गई शर्म

नशे में टल्ली युवती ने खुलेआम सड़क पर किया ऐसा काम कि लोगों को भी आ गई शर्म

lokesh verma | Publish: Sep, 11 2018 10:33:29 AM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

मेरठ के देहलीगेट थाना क्षेत्र का सनसनीखेज मामला

मेरठ. नशे में टल्ली होकर एक युवती ने पहले सड़क पर हंगामा किया और उसके बाद छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पुलिस के पहुंचने से पहले ही नौ दो ग्यारह हो गई। युवती जिस समय सड़क पर हंगामा कर रही थी उस समय मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। युवती हंगामे के दौरान अश्लील हरकतें कर रही थी। कुछ लोगों ने युवती को ऐसा न करने की हिदायत दी तो वह गालियां देने लगी। खुलेआम बेईज्जती देख लोग चलते बने। इसके बाद जैसे ही युवती ने पुलिस की गाड़ी आती देखी वह वहां से चंपत हो गई।

प्रेमी की इस बात सेे नाराज होकर प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का गला

मामला देहलीगेट थाना क्षेत्र में अप्सरा सिनेमा के पास का है। जहां पर शराब के नशे में धुत एक युवती ने पहले तो सड़क चलते लोगों को अश्लील इशारे कर शर्मसार कर दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस के सामने एक राह चलते किशोर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए ई रिक्शा में बैठ नौ दो ग्यारह हो गई। इंस्पेक्टर देहलीगेट ने बताया कि पकड़े गए किशोर से पूछताछ की जा रही है। युवक अपने आप को निर्दोष बता रहा है।

खुलेआम भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस के कपड़े फाड़े, शरीर पर कई जगह दांत से भी काटा

जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम को शराब के नशे में धुत एक युवती अप्सरा सिनेमा में टिकट काउंटर पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टिकट काउंटर पर खड़ी युवती ने सड़क चलते लोगोें की तरफ अश्लील इशारे शुरू किए तो लोगों का हुजूम युवती को देखने के लिए एकत्र हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर पहुंची महिला कांस्टेबलों ने युवती से पूछताछ शुरू की तो उसने पास खड़े एक किशोर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच जब युवती ने पुलिस की गाड़ी आती और लोगों को विरोध करते देखा तो एक ई रिक्शा में बैठकर चंपत हो गई। उधर, पुलिस आरोपी किशोर को थाने ले गई। थाने में किशोर ने खुद को बेकसूर बताते हुए युवती पर खुद को फंसाए जाने का आरोप लगाया। इंस्पेक्टर देहलीगेट विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि किशोर के परिजनों को थाने बुलाया गया है।

पांच माह बाद बजी मोबाइल फोन घंटी ने खोला हत्या का राज, हुआ चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो-

Ad Block is Banned