मुजफ्फरनगर में बेकाबू हुआ कोरोना एक ही दिन में 133 नए मामले

  • मुजफ्फरनगर में कोरोना तेजी से फैल रहा है
  • एक ही दिन में 133 नए मामले सामने आए हैं

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) जिले में कोरोना वायरस ( Corona virus ) बेकाबू हो गया है। शनिवार को वायरस ने अब तक के सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। कुल 196 सैंपल की रिपोर्ट में से 133 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इससे भी अधिक हैरान कर देने वाली बात यह है कि सबसे ज्यादा 37 मरीज जिला कारागार में और 26 मरीज अस्थाई जेल कवाल के हैं।

यह भी पढ़ें: इस शहर में बरपा कोरोना का कहर, 5 महीने में बंद हुईं 300 से अधिक फैक्ट्रियां, लाखों बेरोजगार

शनिवार काे कुल 133 मरीजों के सापेक्ष कुल 40 मरीज ही ठीक होकर डिस्चार्ज हो पाए। 133 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें 4 मरीज आरटीपीसीआर, 114 रैपिड टेस्ट , 12 मरीज प्राइवेट लैब, 3 मेरठ लैब में जांच के दौरान पॉजिटिव मिले हैं। इनमे दो केस पुरकाजी, तीन अलमासपुर, एक गुलशन विहार , एक सहावली, तीन शान्ति नगर, एक गांधी नगर,एक मुस्तफाबाद, एक शुक्रताल 26 अस्थायी जेल कवाल, एक मंदौड़, एक जैननगर खतौली, एक श्यामपुरी खतौली, छह लोद्धा कॉलोनी, एक मूलचंद विहार (खतौली) 10 सैदपुर नंगला (बघरा ), एक न्याजुपुरा, दो कृष्णापुरी
एज आनंदपुरी, एज अग्रसैन विहार, एक खादर वाला, एक गंगारामपुरा, एक द्वारकापुरी एक नवाबगंज हनुमान चौक, एक गांधी कॉलोनी, एक जानसठ रोड, एक सुभाष नगर, पांच गौशाला मंडी रोड, दो नई मंडी, एक नुमाईश कैम्प, दो कंबल वाला बाग़, तीन मुज़फ्फरनगर शहर, एक साकेत, एक बचन सिंह कॉलोनी, पांच राम विहार, 37 ज़िला जेल, एक भोपा रोड, एक जैन मिलन विहार, एक ओम पैराडाइस, दो आबकारी मोहल्ला में मिले हैं।

कोरोना वायरस Corona virus
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned