scriptपति की शराब पीने की आदत से परेशान महिला सो रही थी कमरे में, तभी पहुंच गया देवर और करने लगा अश्लील हरकत | devar attempt to rape his bhabhi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

पति की शराब पीने की आदत से परेशान महिला सो रही थी कमरे में, तभी पहुंच गया देवर और करने लगा अश्लील हरकत

Highlights:
-पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर बताया कि उसका पति नशेड़ी और जुआरी किस्म का व्यक्ति है
-जो आए दिन गांव में झगड़ा करता रहता है
-देवर ने पीड़िता के साथ सोते हुए अश्लील हरकत करते हुए बलात्कार करने की कोशिश

मुजफ्फरनगरOct 23, 2019 / 06:19 pm

Rahul Chauhan

demo.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें देवर द्वारा अपनी भाभी से छेड़छाड़ की गई है। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, मामला थाना मंसूर पुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान का है।
यह भी पढ़ें

ई-रिक्‍शे में घूम रहा था यह शख्‍स, देखकर कांपने लगे पुलिसवालों के हाथ-पैर- देखें वीडियो

जहां एक पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर बताया कि उसका पति नशेड़ी और जुआरी किस्म का व्यक्ति है। जो आए दिन गांव में झगड़ा करता रहता है। जिससे पड़ोस के झगड़े में पीड़िता के पति को कुछ चोटे आ गईं। जिसको देखने के लिए पीड़िता का देवर घर आया हुआ था। आरोप है कि रात को मौका देखकर देवर ने पीड़िता के साथ सोते हुए अश्लील हरकते करते हुए बलात्कार करने की कोशिश।
यह भी पढ़ें

भाईयों के सामने युवती पर किए अश्लील कमेंट तो दिखा ऐसा खौफनाक मंजर, सहम गया कॉलेेज प्रशासन, देखें वीडियो

शोर मचाने पर पीड़िता के बच्चे जाग गए। जिनके शोर मचाने पर आरोपी पीड़िता को छोड़कर भाग गया। आरोप है कि पीड़िता ने यह सारी बात अपने ससुर को बताई तो उसने अपनी पुत्रवधू पीड़िता को भला बुरा कहते हुए घर से बाहर निकाल दिया। अब पीड़िता का आरोप है कि शिकायत पत्र लेकर वह कई बार संबंधित थाने भी जा चुकी है, मगर पुलिस की ओर से पीड़िता को कोई अभी तक मदद नहीं मिल पाई है।

Home / Muzaffarnagar / पति की शराब पीने की आदत से परेशान महिला सो रही थी कमरे में, तभी पहुंच गया देवर और करने लगा अश्लील हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो