scriptस्कूटी लूटने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच जमकर हुई ‘ठांय-ठांय’, 5 हजारी घायल, देखें वीडियो | encounter between police and criminal | Patrika News
मुजफ्फरनगर

स्कूटी लूटने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच जमकर हुई ‘ठांय-ठांय’, 5 हजारी घायल, देखें वीडियो

मुठभेड़ में क्रॉस फायरिंग में 5 हज़ार का इनामी बदमाश आरिफ घायल हो गया, जबकि दूसरा साथी फरार होने में कामयाब रहा।

मुजफ्फरनगरDec 07, 2018 / 03:03 pm

Rahul Chauhan

Firing in Congress village before Sarpanch polling

Firing in Congress village before Sarpanch polling

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना मंसूरपुर क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे एक दुकानदार को बदमाशों ने आतंकित कर उसकी स्कूटी लूटकर फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की तो पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में क्रॉस फायरिंग में 5 हज़ार का इनामी बदमाश आरिफ घायल हो गया, जबकि दूसरा साथी फरार होने में कामयाब रहा।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर हिंसा में नया मोड़, इंस्पेक्टर को गोली मारने में इसका नाम आया सामने

पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया और फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने घंटों जंगलों में कांबिंग की। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से लूटी गई स्कूटी एक तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। दरअसल, मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र का है, जहां थाना क्षेत्र के बेगराजपुर औद्योगिक क्षेत्र में देर शाम अपनी दुकान बंद कर वापस घर जा रहे एक दुकानदार को बदमाशों ने निशाना बनाते हुए उसकी स्कूटी लूट ली और फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के बाद भाजपा विधायक संगीत सोम ने दलितों पर ये बयान देकर फैला दी सनसनी

पीड़ित दुकानदार कृष्ण कुमार की सूचना पर पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए बदमाशों की घेराबंदी शुरू की। पुलिस और बदमाशों के बीच लगभग 1 घंटे तक भागदौड़ होती रही, मगर इसी बीच पुलिस का बदमाश हो सामना हो गया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई।
यह भी पढ़ें

जानिए कौन है भारत का सबसे बड़ा Youtuber, सबको पछाड़ इस छोरे के वीडियो को 2018 में सबसे ज़्यादा देखा गया

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव दभेड़ी निवासी आरिफ पुत्र तैयब के रूप में हुई, जो शातिर किस्म का अपराधी है और लूट व डकैती सहित कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। जिस पर बुढाना कोतवाली से 5 हज़ार रुपये का इनाम घोषित है। पुलिस को पकड़े गए बदमाश की काफी समय से तलाश थी। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से लूटी गई स्कूटी, एक तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।
घायल बदमाश आरिफ को पुलिस ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जबकि फरार बदमाश की तलाश में घंटों जंगल में कांबिंग की। मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस बदमाश आरिफ पूछताछ कर फरार बदमाश की पहचान करने में जुटी है।

Home / Muzaffarnagar / स्कूटी लूटने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच जमकर हुई ‘ठांय-ठांय’, 5 हजारी घायल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो