कश्मीर में 370 हटने के बाद यूपी के इस शहर में दिखा ऐसा माहौल, हर कोई घरों से निकलने से पहले सोचने लगा, देखें वीडियो

कश्मीर में 370 हटने के बाद यूपी के इस शहर में दिखा ऐसा माहौल, हर कोई घरों से निकलने से पहले सोचने लगा, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 08 Aug 2019, 03:00:28 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-कश्मीर के मुद्दे पर केंद्र सरकार के फैसले के बाद यूपी में हाई अलर्ट किया गया है

-इन निर्देशों के बाद शहर में भी प्रशासन सख्त नजर आया

-शहर के हर चौराहे पर आरएएफ व पीएसी बल की तैनाती के साथ साथ अधिकारियों ने फ्लैग मार्च किया

मुजफ्फरनगर। कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35ए को हटाने के अध्यादेश पर राष्ट्रपति द्वारा मंजूरी दिए जाने के बाद मुजफ्फरनगर में भारी पुलिस बल तैनात है। शहर के हर चौराहे पर आरएएफ व पीएसी बल की तैनाती के साथ साथ अधिकारियों ने फोर्स के साथ फ्लैग मार्च भी किया।

यह भी पढ़ें : स्वतंत्रता दिवस पर मदरसों में तिरंगा फहराने के फैसले पर देवबंदी आलीम ने कही ऐसी बात, जानकर आप भी कहेंगे...

दरअसल, कश्मीर के मुद्दे पर केंद्र सरकार के फैसले के बाद यूपी में हाई अलर्ट किया गया है। इन निर्देशों के बाद शहर में भी प्रशासन सख्त नजर आया। नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार और सीओ सिटी हरीश भदौरिया के नेतृत्व में पुलिस ने संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया। मीनाक्षी चौक, खालापार, मेरठ रोड, शिवचौक, रुडकी रोड आदि इलाकों में घूमकर उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

यह भी पढ़ें: नवजात की मौत का कारण तलाशने अस्पताल पहुंची NCPCR की टीम, पीड़ित दंपति ने आयोग से लगाई थी गुहार, देखें वीडियो

दूसरी ओर डॉग स्वायड के साथ पुलिस भी कई स्थानों पर तलाशी अभियान चलाती नजर आई। शिवचौक व झांसीरानी के अलावा रेलवे स्टेशन और रोडवेज पर भी सुरक्षाकर्मी जुटे देखे गए। एसएसपी अभिषेक यादव ने कहा कि आने वाले दिनों में कुछ महत्वपूर्ण पर्व आने वाले हैं, जिसके चलते आज शहर की सडकों पर फ्लैग मार्च निकाला गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned