scriptहिंदू-मुस्लिमों ने फूलों की खेली होली, भाईचारे का दिया संदेश, शांति की अपील | Hindus and Muslims played Holi with flowers in Muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

हिंदू-मुस्लिमों ने फूलों की खेली होली, भाईचारे का दिया संदेश, शांति की अपील

Highligts
. सीएए को लेकर दिल्ली में हुआ था दंगा . जनपद में हिंदू और मुस्लिमों ने मिलकर मनाई होली . एकता और भाईचारे की मिसाल की पेश
 
 

मुजफ्फरनगरMar 03, 2020 / 08:49 am

virendra sharma

holi.png
मुजफ्फरनगर। देश में एक तरफ जहां सीएए को लेकर हिंदू और मुस्लिमों में तनाव है। तनाव के चलते दिल्ली में दंगे भी हुए है। जिनमें 43 लोगों की जान चली गई है। इसी बीच मुजफ्फरनगर में हिंदू और मुस्लिमों की एकता की मिसाल भी देखने को मिली है। जनपद में हिन्दू और मुस्लिमों ने एक साथ मिलकर फूलों की होली खेलकर एकता और भाईचारे की मिसाल पेश की है।
यह भी पढ़ेंः मंगलवार आज का मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि का राशिफल

सामाजिक संस्था सेक्युलर फ्रंट की तरफ से आयोजित परंपरागत फूलों की होली (होली मिलन) का कार्यक्रम आयोजित किया गया। देश की एकता व अखणता को समर्पित करते हुए अपने वतन में अमन व शांति के लिए प्रार्थना की गई। थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के शहर गोशाला में इस वर्ष भी ”सदभाव के रंग फूलो की होली संग“ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में हिंदू और मुस्लिम समाज के लोगों ने बढ़—चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाराज गोविंद भूषण गोरिया मठ शुकतीर्थ ने की।
मुख्य अतिथि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत मौजूद रहे। इनके अलावा पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में एसपी देहात नेपाल सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार, सीओ सिटी हरीश भदौरिया, बार संघ पूर्व अध्यक्ष प्रमोद त्यागी, नगर पालिका परिषद की चेयरमैन अंजू अग्रवाल और बार संघ अध्यक्ष नसीर हैदर काजमी, सचिव प्रदीप मलिक, सहित नगर के सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी कार्यकर्ता व कई पार्टियों के नेताओं ने एक साथ मिलकर फूलों की होली का लुफ्त उठाया।

Hindi News/ Muzaffarnagar / हिंदू-मुस्लिमों ने फूलों की खेली होली, भाईचारे का दिया संदेश, शांति की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो