Muzaffarnagar: पंचायत चुनाव से पहले सैकड़ों युवा हुए आरएलडी में शामिल

मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित राष्ट्रीय लोक दल कार्यालय पर फिर से सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

By: lokesh verma

Published: 25 Mar 2021, 04:18 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. तीन कृषि कानूनों के विरोध में लामबंद हुए किसानों का धरना प्रदर्शन दिल्ली बॉर्डर पर लगातार जारी है। वही किसानों के धरने प्रदर्शन के बीच अपनी सियासी जमीन खो चुके राष्ट्रीय लोक दल को भी बड़ी ताकत मिलती नजर आ रही है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की आहट के साथ युवा राष्ट्रीय लोकदल की ओर रुख करते नजर आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो भारतीय जनता पार्टी के बाद राष्ट्रीय लोकदल में जिला पंचायत से लेकर प्रधानी के टिकट मांगने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बुधवार मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित राष्ट्रीय लोक दल कार्यालय पर फिर से सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

यह भी पढ़ें- यूपी-एमपी के बीच औपचारिक करार, बुंदेलखंड में नहीं होगी पानी की किल्लत

रालोद पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष अजित राठी, युवा जिलाध्यक्ष विदित मलिक, महानगर अध्यक्ष हाजी राजू आढ़ती, पूर्व विधायक नवाज़िश आलम, रजत वर्मा, अनुज प्रमुख, सुधीर भारतीय सहित आदि रालोद पदाधिकारियो की मौजूदगी में मोहम्मद बिलाल आढ़ती, नईम चौधरी, राशिद चौधरी के साथ सैकड़ों युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और किसानो मजदूरों के मसीहा कहे जाने वाले चौ. चरण सिंह के विचारों में आस्था जताते हुए रालोद की मजबूती के लिए कार्य करने का संकल्प लिया। पार्टी जिलाध्यक्ष अजित राठी ने युवाओ का आह्वान किया कि नौजवान बेरोजगारी के कारण बेहाल हैं, अगर युवाओ छात्रों का भविष्य संवारने के लिए काम करना है तो जयंत चौधरी के हाथों को मजबूत करना होगा।

महानगर अध्यक्ष हाजी राजू आढ़ती ने कहा कि सेकुलर विचारधारा के नेता जयंत चौधरी ही आने वाले समय मे राज्य को आगे बढ़ाएंगे, हमे सभी को हिन्दू मुस्लिम सिख समाज को मिलकर जयंत चौधरी को मजबूत करना है। इस मौके पर ओमकार बालियान, नईम चौधरी, दिलशाद चौधरी, बिलाल आढ़ती, फारूक चौधरी, दानिश चौधरी, मुकुल कुमार, ताबिश पुंडीर, डॉ जावेद चौधरी, अनस चौधरी , मुजम्मिल चौधरी सहित आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- कल किसानों का भारत बंद का ऐलान, जानिये क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned