scriptमुजफ्फरनगर-सहारनपुर के बीच मालगाड़ी की चपेट में आने से 6 भैंस की मौत, कई मीटर तक खून से लाल हुई पटरी | Muzaffarnagar: 6 buffaloes killed after being hit by a goods train | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर-सहारनपुर के बीच मालगाड़ी की चपेट में आने से 6 भैंस की मौत, कई मीटर तक खून से लाल हुई पटरी

गुरुवार शाम रामपर तिराहे के पास हुई दुर्घटना, सभी भैंसों की माैत काफी दूर तक खून से लाल हुआ रेलवे ट्रैक

मुजफ्फरनगरJun 26, 2020 / 09:16 am

shivmani tyagi

muzaffarnagar.jpg

muzaffarnagar accident

मुज़फ्फरनगर। सिटी कोतवली क्षेत्र के रामपुर तिराहा रेलवे फ्लाईओवर के नीचे चरने जा रही छह भैंस मालगाड़ी की चपेट में आ गई। दिल्ली की ओर से आ रही इस मालगाड़ी की चपेट में आने से सभी भैंसों की माैत हाे गई। काफी दूर तक रेलवे ट्रैक खून से लाल हाे गया।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद पुलिस ने युवक काे पीटा, साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा वीडियो

लाखों रुपए कीमत की भैंसों की मौत के बाद से पशुपालक शमसाद पुत्र गनी निवासी मदीना कॉलोनी के परिवार में कोहराम मच गया। यह अलग बात है कि शमशाद ने थाना नगर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया है कि उसका पुत्र वाजिद अपनी 6 भैंसों को चरा रहा था, तभी वहां भैंस चराते समय 4 अज्ञात युवको ने उसके बेटे काे बंधक बनाक सभी भैंसे चाेरी कर ली। बदमाश भैंसों काे चाेरी करके ट्रैक पार करा रहे थे इसी दाैरान यह घटना घट गई ।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में दिन दहाड़े छात्रा से लूट

गनीमत ही कि मालगाड़ी काे काेई नुकसान नहीं हुआ वर्ना ताे बड़ी ट्रेन दुर्घटना भी हाे सकती थी। जैसे ही यह घटना आस पास के लोगो ने देखी तो वहां काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई। पशुपालक परिवार काे जब इस घटना का पता चला ताे वह भी दुर्घटनास्थल की ओर दाैड़ पड़े।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में 90 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या

जब पुलिस ने घटना के संबंध में भैंस चरा रहे युवक वाजिद से पूछताछ की तो उसने बताया कि 4 युवक उसके साथ मारपीट के पश्चात उनकी भैंसों को चुराकर ले जा रहे थे। इस दोरान सामने से रेलवे ट्रेक पर मालगाड़ी आ जाने के कारण समस्त भैंस मालगाड़ी की चपेट में आ गयी और मारी गई। हालांकि यह कहानी पुलिस के गले से नीचे नहीं उतर रही है। फिलहाल पुलिस का यही कहना है कि पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर-सहारनपुर के बीच मालगाड़ी की चपेट में आने से 6 भैंस की मौत, कई मीटर तक खून से लाल हुई पटरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो