scriptपुलिस ने युवक काे पीटा Social Media पर तेजी से Viral हाे रही Video | Video of UP police going viral on social media | Patrika News

पुलिस ने युवक काे पीटा Social Media पर तेजी से Viral हाे रही Video

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 25, 2020 11:55:42 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस का बताया जा रहा वीडियाे, Viral Video में युवक की लात घूसों से की जा ही पिटाई। SSP Ghaziabad ने बैठाई जांच।

police_1.jpg

ghazibad police

गाजियाबाद। डासना जेल में युवक से मारपीट करने के मामले की अभी जांच भी पूरी नहीं हुई थी कि ट्रैफिक पुलिस का एक और वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे गया। इस वीडियो में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। वायरल हाे रहा वीडियाे गाजियाबाद का बताया जा रहा है। वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक युवक को लात घूसों से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। एसएसपी कलानिधी नैथानी ने पूरे मामले में जांच बैठा दी है।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में दिन दहाड़े छात्रा से लूट

Ghazibad today news Hindi वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी युवक को लात मारता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। लात लगने से युवक सड़क पर गिर जाता है। इसके बाद भी पुलिस की बर्बरता नहीं थमती। वीडियो के ( social media ) साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद SSP Ghaziabad गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पूरे मामले में जांच बैठा दी है।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में 90 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या

ghazibad news यह घटना हापुड़ रोड की बताई जा रही है हालांकि अभी तक घटनास्थल स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल हाेने के बाद गुड पब्लिक रिलेशनशिप ( Public Relations ) का दम भरने वाली गाजियाबाद पुलिस साेशल मीडिया पर खूब ट्राेल हाे रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक युवक को ट्रैफिक पुलिसकर्मी पीटता हुआ लाता है और उसको लात मारता है। लात मारने से युवक सड़क पर गिर जाता है। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी इस युवक को पुलिस की गाड़ी के पास लेकर पहुंचता है। यहां खाकी वर्दी में एक दूसरे पुलिसकर्मी दिखाई देते हैं और युवक हाथ जोड़कर माफी मांगता हुआ भी दिखाई देता है। जब यह पूरा घटनाक्रम हो रहा था तो किसी ने इस पूरे घटनाक्रम को रिकॉर्ड कर लिया और साेशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें

कावंड़ मेले पर COVID-19 virus का साया, दूधेश्वरनाथ मंदिर में जलाभिषेक के स्थान पर हाेगी विशेष पूजा

एसपी सिटी मनीश मिश्रा से जब हमने इस वीडियाे के बारे में बात की ताे उन्हाेंने बताया कि, एक वीडियो वायरल हाे रहा है। प्रथम दृष्टया देखने से यह वीडियाे नवयुग मार्केट इलाके का लगता है। फिलहाल इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच रिपाेर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।
police1.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो