scriptसहारनपुर में 90 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या | 90-year-old woman beaten to death in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर में 90 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या

सत्संग भवन में सेवादार थी महिला, जिस युवक ने महिला काे मारा वह बताया जा रहा मानसिक रूप से बीमार

सहारनपुरJun 25, 2020 / 10:16 pm

shivmani tyagi

murder_1.jpg

saharanpur

सहारनपुर। मिर्जापुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले संत निरंकारी सत्संग भवन में सेवा करने वाली एक 90 वर्षीय सेवादार महिला की पीट-पीटकर ( murder ) हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी को महिला ने सत्संग भवन में तोड़फोड़ करने से रोक दिया था जिससे क्षुब्ध होकर युवक ने महिला पर हमला बाेल दिया।
यह भी पढ़ें

कावंड़ मेले पर COVID-19 virus का साया, दूधेश्वरनाथ मंदिर में जलाभिषेक के स्थान पर हाेगी विशेष पूजा

घटना बुधवार की है। दिल्ली यमुनोत्री हाईवे किनारे स्थित संत निरंकारी सत्संग भवन का चौकीदार किसी कार्य से बाहर गया हुआ था। इसी दौरान एक नशेड़ी युवक ने सत्संग भवन में तोड़फोड़ शुरू कर दी। कमरों में रखा हुआ सामान फेंकना शुरू कर दिया। सत्संग भवन में ही सेवा करने वाली बुजुर्ग महिला ननदिया ने जब युवक की इस हरकत का विरोध किया तो उसने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसे घायल कर दिया।
यह भी पढ़ें

रामपुर: घर में पड़ी मिली एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाशें, पूरे गांव में दहशत

इसी दौरान चौकीदार भी वापस लौट आया। चौकीदार ने हमला कर रहे युवक से डंडा छीनने की कोशिश की तो उसने चौकीदार पर भी हमला बोल दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद घायल महिला व चौकीदार को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। भीड़ ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवक ने अपना नाम राहुल उर्फ नागरा पुत्र प्रेमचंद निवासी हंसी रोड ब्रह्मनगर जिला करनाल हरियाणा बताया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी प्रथम दृष्टया मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो