scriptरामपुर: घर में पड़ी मिली एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाशें, पूरे गांव में दहशत | Rampur: The bodies of three members of the same family found in house | Patrika News
रामपुर

रामपुर: घर में पड़ी मिली एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाशें, पूरे गांव में दहशत

घर के अंदर मां और उसके दाे मासूम बेटों की लाश पड़ी मिली है। मामला domestic violence हाेने की आशंका है। पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ कर रही है।

रामपुरJun 25, 2020 / 06:50 pm

shivmani tyagi

rampur.jpg

rampur police

रामपुर। गाँव परम पट्टी में एक घर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने लाशों काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है ताकि माैत के कारणाें का पता चल सके। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम का कहना है कि परिवार के मुखिया काे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला घरेलू हिंसा Domestic violence का नजर आ रहा है।
यह भी पढ़ें

अब प्रदेश में हर दिव्यांग का होगा यूनिक नंबर

थाना मिलक क्षेत्र के गांव परम् पट्टी में गुरुवार काे एक ही घर में मां और उसके दाे बेटों की लाशें पड़ी मिली। पुलिस ने जब मृतक महिला के पति से पूछताछ की ताे उसने बताया कि, घर में कर्ज को लेकर झगड़े होते थे। राेजाना की कलह से परेशान हाेकर उसने पहले अपने तीन साल के बेटे काे जहर दिया। उसके बाद डेड़ माह के बेटे काे जहरीला पदार्थ खिलाया और फिर खुद भी जहर पी लिया। इसके बाद मेरी पत्नी ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। बाकी सभी की माैत हाे गई लेकिन वह बच गया। चिकित्सकों ने बताया कि बच्चों का पिता स्वस्थ है उसके शरीर में जहरीले पदार्थ के काेई लक्षण नहीं हैं। इस आधार पर अब शक की सुंई पति की ओर जा रही है।
यह भी पढ़ें

भाकियू ने दी 29 जून को सामूहिक आत्मदाह की चेतावनी

मृतिका श्रीदेवी की शादी तकरीबन 5 बरस पहले हुई थी। पहला बेटा 3 साल का है दूसरा डेढ़ महीने का था। गांव के लोग कह रहे हैं कि अगर कर्ज को लेकर जहर खाया हाेता ताे पूरे परिवार ने खाया हाेता ? घर का मालिक यानी मृतका का पति कैसे बच गया ? यही बातें गांव के और पड़ोस के लोग अपने मन में सोच रहे हैं कि सच क्या है ? पुलिस अफसर घटना को लेकर सगे संबंधियों और गांव वालों के बयान ले रहे हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विराेध में साइकिल रिक्शा पर सवार हुए कांग्रेसी

एक ही घर में तीन लोगों की डेड बॉडी मिलने से पूरे गांव कस्बे में दहशत का माहौल है। हर कोई यह जानना समझना चाहता है कि आखिर इन तीन लोगों की मौत की असली वजह क्या है। एसपी शगुन गौतम ने कहा है कि बहुत जल्द ही पूरे घटनाक्रम का अनावरण किया जाएगा। कई एंगल से जांच चल रही है। पूरे घटनाक्रम की जांच आगे बढ़ रही है। बहुत ही जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।

Hindi News/ Rampur / रामपुर: घर में पड़ी मिली एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाशें, पूरे गांव में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो