BSP के पूर्व विधायक 50 समर्थकों के साथ आज सपा में होंगे शामिल

Highlights

  • Akhilesh Yadav को सौंपी समर्थकों की लिस्‍ट
  • कई दिन से Lucknow में डाल रखा है डेरा
  • BSP के टिकट पर दो बार विधायक रह चुके हैं

मुजफ्फरनगर। बसपा (BSP) से दो बार विधायक रहे अनिल सोमवार को सपा (Samajwadi Party) में शामिल होंगे। उनके दल बदलने की खबर से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। वह सोमवार (Monday) को हाथी से उतरकर साइकिल पर सवार हो जाएंगे। उन्‍होंने अपने साथ 50 समर्थकों की लिस्‍ट समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को सौंप दी है। सोमवार को वह लखनऊ (Lucknow) में समर्थकों के साथ सपा में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: फिर चली शीतलहर, एक माह से बंद स्‍कूलों को लेकर लिया गया यह निर्णय

सूची हुई वायरल

अनिल कुमार बहुजन समाज पार्टी से काफी लंबे समय जुड़े हुए हैं। वह अब बसपा छोड़कर सपा की ओर रुख कर रहे हैं। इसके लिए अनिल कुमार कई दिन से समर्थकों के साथ लखनऊ में डटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को सौंपी गई सूची वायरल हो गई है। इसमें लिखा हुआ है कि पुरकाजी क्षेत्र के बसपा कार्यकर्ता सपा में शामिल होंगे। चर्चा है कि इसमें अनिल कुमार के साथ ही जिला पंचायत सदस्‍य सइदुज्‍मा और कई गांवों के वर्तमान व पूर्व प्रधानों के नाम शामिल हैं। इनमें कई वरिष्‍ठ बसपा नेताओं के नाम भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने हजारों वाहन चालकों को दी राहत

चरथावल से रहे हैं विधायक

अनिल कुमार बसपा के टिकट पर 2007 से 2012 तक चरथावल से विधायक रह चुके हैं। इसके बाद 2012 से 2017 तक वह पुरकाजी से विधायक रहे। इस बारे में अनिल कुमार का कहना है कि सोमवार को सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव मंच से उनके पार्टी में शामिल होने का ऐलान करेंगे। उनको समर्थकों की लिस्‍ट दे दी गई है। वह इस समय लखनऊ में हैं।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned