scriptMuzaffarnagar: काेल्‍ड ड्रिंक मांगने पर पुलिस ने दो सगी बहनों को किया गिरफ्तार, जानिए क्‍यों | muzaffarnagar police arrested 2 sisters for demanding cold drink | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: काेल्‍ड ड्रिंक मांगने पर पुलिस ने दो सगी बहनों को किया गिरफ्तार, जानिए क्‍यों

खास बातें-

Muzaffarnagar में स्‍कूटी से पहुंचीं दो युवतियों ने ली थी काेल्‍ड ड्रिंक
रोहाना में स्थित चमकीला होटल के मालिक से मांगी थी कोल्ड ड्रिंक
एसएसपी ने कहा- दोनों के खिलाफ की जा रही है कार्रवाई

मुजफ्फरनगरAug 21, 2019 / 02:21 pm

sharad asthana

cold_drink.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक होटल में दो सगी बहनों को पुलिस ने कोल्‍ड ड्रिंक मांगने पर गिरफ्तार कर लिया। दोनों बहनों ने असली नोट की जगह होटल मालिक को प्रिंटर की स्‍कैन कॉपी दी थी। एसएसपी का कहना है क‍ि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें

इस बाबा की जांच करेगी CBI, कारनामें सुनकर उड़ जाएंगे होश

सोमवार शाम का है मामला

मामला साेमवार का है। शाम को दो सगी बहनें स्‍कूटी से रोहाना में स्थित चमकीला होटल पर पहुंचीं। दोनों बहनें एकता विहार काॅलोनी की बताई जा रही हैं। रोहाना में उन्‍होंने चमकीला होटल के मालिक राजू से कोल्ड ड्रिंक मांगी। इसके बदले में उन्‍होंने राजू को 200 रुपये का नोट दिया। नोट देखकर होटल मालिक को कुछ संदेह तो उसने दोनों से दूसरा नोट देने को कहा। इसके बाद एक युवती ने उसे 200 रुपये का दूसरा नोट दे दिया। होटल मालिक ने जब दोनों नोट को देखा तो वह दंग रह गया। जानकारी के अनुसार, 200 रुपये के दोनों नोट पर एक ही नंबर था। इसके बाद राजू ने दोनों से इसके बारे में पूछा। इस पर युवतियां सहम गईं। हंगामा होने पर वहां आसपास के लोग भी जमा हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।
यह भी पढ़ें

सेना के हवलदार ने कहा कि पत्नी के गर्भ में पल रहा बच्चा उसका नहीं, जानिए क्या है पूरा मामला

200 रुपये के नोट की प्रिंटर से निकाली गई कॉपी दी होटल मालिक को

होटल मालिक ने दोनों युवतियों से इस बारे में पूछा तो वे सकपका गईं। इस दौरान वहां भीड़ एकत्र हो गई। भीड़ को देख युवतियां वहां से भागने लगीं, लेकिन लोगों ने रोक लिया और पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि 200 रुपये का एक नोट प्रिंटर से निकाली गई स्‍कैन कॉपी थी। पुलिस ने वहां से उनको थाने ले आई। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों बहनों ने घर पर प्रिंटर से 200 रुपये का नोट स्‍कैन कर नकली नोट तैयार किया था। इस बारे में एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है क‍ि ऐसा मामला सामने आया है। दोनों युवतियों ने प्रिंटर से नाेट को स्‍कैन कर कॉपी निकाली थी। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Muzaffarnagar / Muzaffarnagar: काेल्‍ड ड्रिंक मांगने पर पुलिस ने दो सगी बहनों को किया गिरफ्तार, जानिए क्‍यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो