scriptMuzaffarnagar: RSS कार्यकर्ता व उसके दो बेटों को मारी गोली, देखें लाइव वीडियो | muzaffarnagar rss supporter and his sons shot in shop | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: RSS कार्यकर्ता व उसके दो बेटों को मारी गोली, देखें लाइव वीडियो

खास बातें-

थाना सिविल लाइन क्षेत्र में हुई वारदात
दुकान में घुसकर हमलावरों ने बरसाईं गोलियां
पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगरAug 31, 2019 / 02:19 pm

sharad asthana

muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना सिविल लाइन क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तोबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें आरएसएस ( RSS ) कार्यकर्ता और उसके पुत्रों को गोली मारकर घायल कर दिया गया। घायल पिता-पुत्रों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ ( Meerut ) रैफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी ( SSP )अभिषेक यादव भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
यह है विवाद

मामला थाना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शाहजहां (कच्‍ची सड़क) सरवट रोड पर आरएसएस कार्यकर्ता महीपाल की एपी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। दुकान के पीछे ही उनका मकान भी है। उनका पड़ाेस में रहने वाले अंशुल मिल्क डेयरी के मालिक प्रदीप तायल के साथ दीवार को लेकर विवाद चल रहा है। इसके चलते शुक्रवार की शाम दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद प्रदीप तायल और उनके पुत्र अंशुल व अभिषेक हथियारों से लैस होकर महीपाल की दुकान पर पहुंच गए। वहां उन्होंने महीपाल से मारपीट शुरू कर दी। वहां हमलावरों ने महीपाल पर फायरिंग कर दी।
यह भी पढ़ें

Video: 1700 रुपये रिश्‍वत लेते पकड़े गए दो सिपाही, इस काम के लिए गवाह से मांगी थी घूस

तीनों को मेरठ किया गया रैफर

महीपाल को बचाने के लिए उसके पुत्र आयुष व पियुष आए तो हमलावरों ने उनके साथ भी मारपीट करते हुए फायरिंग कर दी। फायरिंग होने से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। गोली लगने से महीपाल व उसके दोनों पुत्रों आयुष व पियुष घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी समयपाल सिंह अत्री टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्‍हाेंने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: युवती से दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, न्याय के लिए थाने के काट रही चक्कर

मौके पर भारी पुलिसबल तैनात

घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी अभिषेक यादव, एसपी सिटी सतपाल अंतिल, एसपी क्राइम रामभुवन चौरसिया, सीओ सिटी हरीश भदौरिया, शहर कोतवाली प्रभारी अनिल कप्परवान भी भारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए। तनाव को देखते हुए घटनास्थल पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। सिविल लाइन पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
एक आरोपी भी घायल

वारदात के बाद एक आरोपी भागते समय टक्कर लगने से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि विवाद को लेकर पहले से दोनों पक्षों की आरे से केस दर्ज कराए जा चुके हैं। ये कोर्ट में विचाराधीन हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस मामले में एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि दोनों पक्षों में दीवार को लेकर विवाद चल रहा था। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थिति नियंत्रण में है। इनका विवाद कोर्ट में चल रहा है। शुक्रवार को दोनों पक्षों के युवकों में मामूली कहासुनी हुई थी, जिसके बाद फायरिंग की गई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Muzaffarnagar / Muzaffarnagar: RSS कार्यकर्ता व उसके दो बेटों को मारी गोली, देखें लाइव वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो