scriptVIDEO: चुनावी माहौल में बदमाशों पर शिकंजा कसने में जुटी पुलिस, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार | Police arrested 25 thousand prize crook in encounter | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: चुनावी माहौल में बदमाशों पर शिकंजा कसने में जुटी पुलिस, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

पुलिस और बदमााशों के बीच मुठभेड़
मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश घायल
एक सिपाही को भी लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

मुजफ्फरनगरApr 17, 2019 / 03:31 pm

Ashutosh Pathak

muzaffarnagar

चुनावी माहौल में बदमाशों पर शिकंजा कसने में जुटी पुलिस, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। मंगलवार की देर रात थाना मीरापुर पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई। जब पुलिस ने एक 25 हज़ार के इनामी बदमाश को धर दबोचा। हालाकि इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लग गई। घायल सिपाही और बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस बदमाश के साथी की तलाश में जुट गई है।
ये भी पढ़ें : Big News: आजम खान के सामने एक और चुनौती, इस बड़े दल के साथ आए गठबंधन के कई नेता

मामला थाना मीरापुर क्षेत्र में मंगलवार की देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक 25 हज़ार का इनामी बदमाश अपने एक साथी के साथ किसी अपराधी घटना को अंजाम देने जा रहा है। तभी पुलिस ने बदमाश को दबोच ने के लिए बिजनौर मीरापुर रोड पर चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक पर आ रहे है दो युवकों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर भाग खड़े हुए। तभी पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। फायरिंग के दौरान एक बदमाश को पैर में गोली लग गई, जिससे वे घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया। बदमाश का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास अवैध हथियार वे बाइक बरामद की है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाश का नाम शाकिर पुत्र इदरीश निवासी मूसा बिलासपुर बताया। शाकिर के ऊपर 18 से ज्यादा मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है तथा उस पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित है। पुलिस ने घर बदमाश हो साथी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Muzaffarnagar / VIDEO: चुनावी माहौल में बदमाशों पर शिकंजा कसने में जुटी पुलिस, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो