scriptपंचायत चुनाव से पहले अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार | police busted illegal weapon factory | Patrika News
मुजफ्फरनगर

पंचायत चुनाव से पहले अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है। जिस पर विभिन्न जनपदों के थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं।

मुजफ्फरनगरApr 11, 2021 / 02:19 pm

Rahul Chauhan

Panchayat Chunav

Panchayat Chunav Big News: चुनाव जीतने के बाद भी शपथ नहीं ले सकेंगे 175 प्रधान, न ही करा सकेंगे विकास कार्य

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना भोपा पुलिस ने शनिवार को एक अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री पर छापेमारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शस्त्र और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम करते हुए उसे जेल भेज दिया है। एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशन में अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के अंतर्गत चौकी प्रभारी शुकतीर्थ सुनील कुमार शर्मा को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि पॉपुलर के खेत मे अवैध तमंचे बनाये जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

पंचायत चुनाव में बगावत पर बीजेपी सख्त, प्रदेश अध्यक्ष ने बागियों की लिस्ट तैयार करने को कहा

सूचना पर चौकी प्रभारी ने पुलिस टीम में उपनिरीक्षक कुमेर सिंह, कांस्टेबल अनुज कुमार, अजय कुमार, जितेन्द्र कुमार, अमित कुमार को साथ लेकर मुखबिर द्वारा बताई गई जगह पर छापेमारी की। इस दौरान मौके से एक आरोपी व भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बरामद किए गए हैंं। वहीं पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी युवक ने अपना नाम मुकर्रम पुत्र मुखिया उर्फ शहीद निवासी ग्राम रसूलपुर थाना फतेहपुर जनपद सहारनपुर बताया है। आरोपी ने बताया कि वह काफी समय से इस कार्य को करता चला आ रहा।
यह भी पढ़ें

सड़कों पर घूम रहे यमराज, बोले- धरती वासियों हमारा वर्क लोड मत बढ़ाओ

एसपी ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है। जिस पर विभिन्न जनपदों के थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से चार देसी बंदूक 315 बोर, एक देसी बंदूक 12 बोर, 20 तमंचे 12 बोर, तीन तमंचे 15 बोर, 6 कारतूस व दो खोके और अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।
https://youtu.be/a5U8mg9ISuI
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो