scriptपंचायत चुनाव का माहौल बिगाड़ने के लिए आम के बाग में चल रही थी अवैध हथियारों की फैक्ट्री | police caught illegal arms factory before panchayat election | Patrika News
मुजफ्फरनगर

पंचायत चुनाव का माहौल बिगाड़ने के लिए आम के बाग में चल रही थी अवैध हथियारों की फैक्ट्री

मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र में चल रही अवैध हथियारों की फैक्ट्री का खुलासा, पंचायत चुनाव में इस्तेमाल होने थे अवैध हथियार

मुजफ्फरनगरApr 10, 2021 / 01:06 pm

lokesh verma

muzaffarnagar.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर है। मुजफ्फरनगर में चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी ना हो इसके लिए पुलिस दिन-रात गांव-गांव घूम रही है, लेकिन इसके बावजूद जिले में अवैध हथियार बनाने वाले और उनकी तस्करी करने वाले लोग सक्रिय हैं। इसी कड़ी में पुलिस ने एक तमंचा फैक्ट्री पकड़ती है तो दो और तैयार मिलती हैं। पिछले 15 दिनों में लगभग दर्जनों तमंचा फैक्ट्री पकड़ी जा चुकी हैं, मगर इन फैक्ट्रियों का चलने का और पकड़े जाने का सिलसिला लगातार जारी है। अब देखना होगा कि यह तमंचा फैक्ट्री कब तक चलेंगी।
यह भी पढ़ें- जंगल में लगी आग गांव में भी पहुंची, दर्जनों घर और झोंपड़ियां जलकर राख, दिखा खौफनाक मंजर

दरअसल, मुजफ्फरनगर में चुनावी कार्यक्रम घोषित होते ही अवैध शस्त्र बनाने और उनकी सप्लाई करने वाले लोग सक्रिय हो गए हैं। इसी के चलते जनपद में बड़े पैमाने पर अवैध शस्त्र फैक्टरी हर थाना क्षेत्र में पकड़ी जा रही है और अब तक दर्ज़नों अपराधी जेल भेजे जा चुके हैं। उसी क्रम में पंचायत चुनाव को देखते हुए खतौली पुलिस ने अवैध असलहा फैक्टरी को मुखबिर की सूचना पर पकड़ा है, जो एक आम के बाग से संचालित हो रही थी। इस फैक्टरी से भारी मात्रा में अवैध बंदूक, राइफल, तमंचे बने व अधबने समेत इन्हें बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।
सीओ सिटी खतौली आरके सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके से एक आरोपी वसीम पुत्र कय्यूम निवासी इस्लाम नगर खतौली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि जनपद में अब तक हर थाना क्षेत्र में दर्जन भर से ज्यादा पकड़ी जा चुकी हैं। पुलिस का कहना कि ये मौत का सामान इन पंचायत चुनाव में इस्तेमाल के लिए तैयार किया जा रहा था, जिसकी खतौली पुलिस ने फिर एक बार कमर तोड़ कर रख दी है। हालांकि जनपद में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री आ लगातार अभी भी जारी हैं। अब देखना होगा कि इन शास्त्र फैक्ट्रियों पर पुलिस कब तक लगाम लगा सकेगी।

Home / Muzaffarnagar / पंचायत चुनाव का माहौल बिगाड़ने के लिए आम के बाग में चल रही थी अवैध हथियारों की फैक्ट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो