scriptमुजफ्फरनगर में पुलिस-बदमाशों के बीच चली गोलियां | Police encounter in Muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में पुलिस-बदमाशों के बीच चली गोलियां

बाइक सवार बदमाशाें ने पुलिस पर फायर झाेंकाजवाबी कार्रवाई में एक बदमाश काे लगी गाेली

मुजफ्फरनगरFeb 25, 2021 / 06:30 am

shivmani tyagi

up police

police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) थाना मीरापुर पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी फरार हाे गया। पुलिस का कहना है कि घायल बदमाश के कब्जे से तमंचा और एक चाेरी का इनवर्टर मिला है। घायल काे उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, तीन गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, मीरापुर में तैनात एसआई रविन्द्र सिंह, एसआई युनुस खान व एसआई अमरपाल शर्मा पुलिस टीम के साथ क्षेत्र की सम्भालेहड़ा नहर पटरी पर वाहन चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हाेंने कुतुबपुर नहर पटरी की ओर से बाइक पर आ रहे दाे युवकों काे राेकने की काेशिश की। पुलिस की कहानी के अनुसार बाइक सवार युवकों ने पुलिस कर्मियों पर फायर कर दिया। फायरिंग करके दाेनाें जटवाड़ा पटरी की ओर भागने लगे पुलिस ने पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। इससे बाइक अनियंत्रित हाेकर पटरी किनारे पर जा गिरी। पुलिस ने गोली लगने से घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया। पुलिस को पकड़े गए बदमाश के पास से करीब डेढ़ माह पूर्व कुतुबपुर से चोरी किया गया एक इन्वर्टर, एक तमंचा 315 बोर एक खोखा कारतूस व दो जिन्दा कारतूस समेत एक स्प्लेंडर प्लस बाईक बरामद हुई । पुलिस के अनुसार घायल बदमाश ने पुलिस को पूछताछ में अपना नाम जावेद उर्फ शोबी पुत्र नफीस निवासी कृष्णापुरी कोतवाली नगर मुजफ्फनगर बताया ।
यह भी पढ़ें

टिकैत से बोलीं महिलाएं- घर का काम बालक संभाल रहे हैं, तुम चिंता न करो

सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश बेहद ही शातिर किस्म का बदमाश है इसने करीब डेढ़ माह पूर्व अपने साथियों के साथ मिलकर ग्राम कुतुबपुर निवासी साजिद की दुकान से इनवर्टर बैटरी चोरी की थी और यह कांधला से गैंगस्टर में वांछित चल रहा है। इसके खिलाफ मुजफ्फरनगर ने थाना मीरापुर सहित व जनपद शामली के विभिन्न थानों पर करीब डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जानसठ सीएचसी भिजवाया ओर उसके फरार साथी की तलाश में कॉम्बिंग की मगर कोई सफलता हाथ नही लगी

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर में पुलिस-बदमाशों के बीच चली गोलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो