80 वर्षीय महिला के साथ रेप कर रहा था युवक, तभी पहुंच गए लोग और फिर जो हुआ..., देखें वीडियो

-आरोपी युवक ने महिला का पीट पीटकर हाथ भी तोड़ दिया

-आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी दी

By: Rahul Chauhan

Published: 29 Mar 2019, 02:35 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक वहसी ने उस समय एक 80 वर्षीय व्रद्ध महिला से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है जब वह दिशा शौच करने गई थी। विरोध करने पर आरोपी युवक ने महिला का पीट पीटकर हाथ भी तोड़ दिया। यही नहीं, आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें : महिला ने अचानक खुद को लगा लिया आग और घर में इस तरह लगी भागने, वजह आई सामने तो हैरान रह गए लोग

घटना के बाद महिला द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर उसकी जान बचाई। ग्रामीणों ने आरोपी युवक की जमकर की धुलाई कर दी। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं गंभीर हालत में पीड़ित महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : किराये पर कमरा देखने घर में घुसे युवक-युवती ने बच्चे का एेसे किया अपहरण, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद- देखें वीडियो

दरअसल, मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव कमरूदीन नगर का जहां शाम के समय घर के पास दिशा शौच करने गई 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार किया। वृद्ध महिला के विरोध करने पर वहशी ने महिला का हाथ तोड़ डाला और जान से मारने की कोशिश की। वहीं शोर सुनकर ग्रामीणों ने किसी तरह महिला की जान बचाई। ग्रामीणों ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई कर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गंभीर हालत के चलते मुज़फ्फरनगर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया और वृद्ध महिला को उपचार के लिए बुढ़ाना सीएचसी में भर्ती करा दिया। जहाँ सीएचसी प्रभारी ने महिला को भी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया । परिजनों का आरोप है कि पुलिस प्रसासन की लापरवाही से वृद्ध महिला को उपचार घन्टों बाद मिला।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस की इस खूबसूरत नेत्री ने बताया कैसे जीतेंगी लोकसभा चुनाव, देख्रें वीडियो

वहीं पीड़ित महिला के बेटे का कहना है कि हमारी मां शौच के लिए गई थी। हमारे गांव के युवक ने मेरी माँ के साथ बलात्कार किया। हम चाहते हैं कि आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो, जिससे हमें इंसाफ मिल सके। सीओ बुढ़ाना विजय प्रकाश का कहना है कि युवक को गिरफ्तर कर जेल भेज दिया गया है और पीड़ित को गंभीर हालत में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। उपचार के लिए देरी होने पर व लापरवाही बरतने पर महिला कांस्टेबल व परासौली चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned