बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिवस पर RLD ने चलाया सदस्यता अभियान, देखें वीडियो

राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं ने सर्कुलर रोड स्थित अपने पार्टी कार्यालय पर धूमधाम के साथ सदस्यता अभियान चलाया।

By: Rahul Chauhan

Published: 15 Jan 2019, 08:05 PM IST

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुए सपा और बसपा गठबंधन में भले ही राष्ट्रीय लोक दल को ज्यादा तवज्जो ना दी जा रही हो, मगर इसके बावजूद भी रालोद कार्यकर्ताओं के हौसले कमजोर नहीं हो रहे हैं। कारण, जहां जनपद मुजफ्फरनगर में सपा और बसपा कार्यकर्ताओं ने एक साथ मिलकर बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया, वहीं राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं ने सर्कुलर रोड स्थित अपने पार्टी कार्यालय पर बड़ी ही धूमधाम के साथ सदस्यता अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें : दलित महिला को मंदिर में घुसने से रोका तो गुस्साए लोगों ने कर दिया बड़ा ऐलान, देखें वीडियो

इस अभियान में विभिन्न वर्गों से सैकड़ों लोगों ने राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण की और पूरा दिन राष्ट्रीय लोक दल कार्यालय पर लोगों का जमावड़ा रहा। दरअसल, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा को हराने के लिए जहां सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने की पहल कर महागठबंधन का खाका तैयार करने वाले चौधरी अजीत सिंह की पार्टी राष्ट्रीय लोक दल को सपा बसपा गठबंधन के दौरान भले ही दरकिनार किया जा रहा है। मगर पश्चिम उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ता हार मानने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें : बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन पर यहां हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़

 

जनपद मुजफ्फरनगर की अगर बात करें तो यहां एक और बसपा कार्यालय पर बसपा और सपा कार्यकर्ता भारी भीड़ के साथ बसपा सुप्रीमो कुमारी मायावती का जन्मदिन मना रहे थे तो वहीं दूसरी ओर सर्कुलर रोड स्थित राष्ट्रीय लोक दल कार्यालय पर भी दिनभर भारी भीड़ का जमावड़ा रहा। राष्ट्रीय लोक दल की प्रदेश सचिव श्रीमती पायल महेश्वरी के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोक दल कार्यालय पर रालोद के पदाधिकारियों की मौजूदगी में विभिन्न वर्गों से सैकड़ों लोगों को राष्ट्रीय लोक दल की मान्यता दिलाई।

इस मौके पर राष्ट्रीय लोक दल में शामिल हुए लोगों ने राष्ट्रीय लोक दल पर भरोसा जताते हुए लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी में जुटने का आह्वान किया। जहां प्रदेश सचिव श्रीमती पायल महेश्वरी ने कहा कि जितनी मेहनत राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कर रहे हैं उसी से प्रेरणा लेकर हमने यह सदस्यता अभियान चलाया है। जिसमें हर वर्ग के लोगों को राष्ट्रीय लोक दल से जुड़ा जा रहा है और चौधरी अजीत सिंह के हाथ को मजबूत किया जा रहा है। वहीं सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णपाल राठी ने भी इस कार्यक्रम को लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी बताया सपा बसपा के गठबंधन में रालोद को शामिल होने के सवाल पर कहा कि जो हमारा केंद्रीय नेतृत्व फैसला करेगा। वही हमें मंजूर होगा और उसी आधार पर हम चुनाव की तैयारी में जुटेंगे।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned