scriptसमाजवादी पार्टी फिर से हुई साइकिल पर सवार, 2022 चुनाव को तैयार किया मास्टर प्लान | samajwadi party started cycle yatra for upcoming 2022 election | Patrika News
मुजफ्फरनगर

समाजवादी पार्टी फिर से हुई साइकिल पर सवार, 2022 चुनाव को तैयार किया मास्टर प्लान

Highlights:
-5-5 सपा कार्यकर्ता अपने क्षेत्रों में करेंगे प्रचार प्रसार
-योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
-पत्रिका बांटकर करेंगे अपील

मुजफ्फरनगरJul 05, 2020 / 10:47 am

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-07-05_10-14-14.jpg
मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा योगी सरकार की खामियों को जनता में उजागर करने का दावा करते हुए एक अभियान की शुरुआत की गई। जिसमें प्रत्येक ब्लाक स्तर पर 5-5 सपा कार्यकर्ता साइकिलों से अपने-अपने क्षेत्रों में निकल कर पत्रिका बांटकर जनता से फिर से अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील कर रहे हैं। दरअसल, समाजवादी पार्टी द्वारा जनपद में प्रचार अभियान की शुरुआत की गई।
यह भी पढ़ें

अवसरवाद और राष्ट्रवाद की ध्वजवाहक सरकार को देश हित की परवाह नहीं : युवा कांग्रेस

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष गौरव स्वरूप तथा महानगर अध्यक्ष कलीम सिद्दीकी द्वारा संयुक्त रूप से सपा कार्यकर्ताओं को झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस अभियान का नेतृत्व शलभ गुप्ता एडवोकेट द्वारा किया गया। सपा कार्यकर्ताओं ने नई मंडी क्षेत्र में साइकिल चलाकर जनता के बीच पत्रिका बाटी जिसमें लोगों को समाजवादी पार्टी द्वारा कराए गए विकास कार्यों तथा वर्तमान में प्रदेश में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था के संबंध में अवगत कराया गया।
यह भी पढ़ें

यहां 2500 रुपये में बन रही CoronaVirus की निगेटिव रिपोर्ट, जानिये कहां होता है इस्तेमाल

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप ने बताया कि इस वक्त इस प्रदेश में भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। जिस प्रकार से महामारी में सरकार विफल साबित हो रही है, इसका प्रचार प्रसार करेंगे और जनता को बताएंगे कि सच्ची समाजवादी पार्टी है और आने वाले 2022 के चुनाव में इस सरकार को उखाड़ फेंके। साथ ही अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाएं, जिससे प्रदेश में पहले की तरह विकास की गंगा बहे।

Home / Muzaffarnagar / समाजवादी पार्टी फिर से हुई साइकिल पर सवार, 2022 चुनाव को तैयार किया मास्टर प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो