Video: UP के इस शहर में नहीं पहुंचे सीएम योगी के आदेश, 'तानाजी' पर वसूला जा रहा टैक्स

Highlights
- उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री है फिल्म तानाजी, लेकिन मुजफ्फरनगर में वसूल रहे टैक्स
- फिल्म देखने गए एक युवक ट्वीट करते हुए उठाए सवाल
- जिला प्रशासन बोला- नहीं पहुंचे सीएम योगी के आदेश

मुजफ्फरनगर. गैर भाजपाई सरकार वाले कई राज्यों में जहां छपाक फिल्म (Chhapaak Movie) को टैक्स फ्री (Tax Free) किया है तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म तानाजी (Tanhaji) को टैक्स फ्री करने की घोषणा की गई है। फिल्म देखने गए एक युवक राहुल कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया कि फ़िल्म तानाजी प्रदेश में टैक्स फ्री है, लेकिन मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के चंद्र सिनेमा में टैक्स लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- कन्नौज प्रकरणः भाजपा प्रवक्ता ने कहा- अखिलेश यादव किसी का सम्मान करना नहीं जानते, देखें Video

इस संबंध में जब सिनेमा हाॅल के मैनेजर नादिर हैदर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारे पास तानाजी फिल्म को टैक्स फ्री करने का कोई सरकारी आदेश नहीं आया है। जब तक हमारे पास आदेश नहीं आएगे तब तक हम टैक्स फ्री नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि बिना आदेश के इनकम टैक्स वाले छापा मारेंगे आैर टैक्स फ्री आदेश की काॅपी मांगेंगे तो उन्हें क्या दिखाएंगे।

वहीं, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार ने बताया कि अभी जिला मनोरंजन अधिकारी से बात की गई है। उन्होंने बताया कि इस प्रकार का आदेश अभी जिलेे में प्राप्त नहीं हुआ है। जब जनपद में टैक्स फ्री का आदेश होता है तो सभी मनोरंजन अधिकारी सिनेमाघरों को सर्कुलेट किया जाता है। उन्होंने कहा कि वाॅटसएप और सोशल मीडिया पर इस प्रकार का मैसेज चल रहा है कि मुख्यमंत्री के आदेश पर तानाजी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- किशोरी से मोबाइल छीनना पड़ा भारी, छात्रा ने सरेबाजार चोर को सिखाया सबक, देखें Live Video

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned