scriptमुस्लिमों की मजलिस में इस हिन्दू धर्म गुरु ने योगी को बताया नौसिखिया | This Hindu religious leader condemn BJP and PM Modi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुस्लिमों की मजलिस में इस हिन्दू धर्म गुरु ने योगी को बताया नौसिखिया

प्रधानमंत्री को अपनी पार्टी के नेताओं पर लगाम लगाने की दी सलाह

मुजफ्फरनगरNov 29, 2017 / 05:45 pm

Iftekhar

Acharya Pramod krishnan

मुज़फ्फरनगर. गांव ककरौली में आयोजित शिया मुसलमानों की एक मजलिस कल्कि धाम के संस्थापक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी तकरीरों भाजपा और मोदी पर जमकर भड़ास निकाली। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नौसिखिया बताते हुए कहा कि उन्हें समय देने की जरूरत है। उनसे उनके मंत्रिमंडल के लोग भी सहमत नहीं हैं । राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि भाजपा मंदिर नहीं बनाना चाहती है और श्री श्री रविशंकर को भी मूर्ख बनाया गया है।

भाजपा के खिलाफ ये तीन पार्टियां हो रही हैं एकजुट, 2019 में खिला सकते हैं बड़ा गुल

मोदी के बराबर खुद को खड़ा करना चाहते हैं योगी

योगी चुनाव प्रचार पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी पार्टी के प्रचार में आए हैं। उनका फैसला है। इस पर कोई पाबंदी नहीं है । मुझे लगता है कि योगी आदित्यनाथ के मस्तिष्क में शायद यह बात है कि 2017 का जो चुनाव था। उसमें वोट मोदी के नाम पर मिला। इसलिए वह प्रमाणित करना चाहते हैं कि मैं भी मोदी से कम नहीं हूं। मैं अपने दम पर निकाय चुनाव में जीत दिला सकता हूं। योगी आदित्यनाथ को भी समय देने की जरूरत है। अभी उनकी सरकार में तालमेल नहीं है। उनके आधे से ज्यादा मंत्री उन से सहमत नहीं है। योगी को सरकार चलाने का अनुभव नहीं है। मुझे लगता हैं की योगी को अभी समय देने की जरूरत हैं।

जिस्मफरोशी के कोठे से एक पर्ची ने बचाई तीन युवतियों की जान

धर्मगुरु और राजनीति पर भी बोले
उन्होंने कहा कि राजनीति से कोई धर्मगुरु प्रेरित नहीं है। धर्म गुरु सिर्फ धर्म गुरु होते हैं। वह कोई बीजेपी का, कांग्रेस का या समाजवादी का नहीं होता है। BJP में बहुत से महात्मा और महाराज हैं। साक्षी महाराज हैं। योगी आदित्यनाथ जी हैं। उमा भारती जी हैं। मैं भाजपा के साथ नहीं हूं। बीजेपी नीति फिरकापरस्त है, जो हिंदू और मुसलमान में भेद पैदा करती है। मैं उसके खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूं।

Home / Muzaffarnagar / मुस्लिमों की मजलिस में इस हिन्दू धर्म गुरु ने योगी को बताया नौसिखिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो