scriptदबंगों ने प्राथमिक स्कूल में बनाया जिम, वीडियो हुआ वायरल तो बोले- सांसद जी ने भेजा है सामान, देखें वीडियो | villagers opened gym without permission in primary school | Patrika News
मुजफ्फरनगर

दबंगों ने प्राथमिक स्कूल में बनाया जिम, वीडियो हुआ वायरल तो बोले- सांसद जी ने भेजा है सामान, देखें वीडियो

-जिम पिछले कई दिनों से चल रहा था।
-ग्रामीणों ने फजीहत से बचने के लिए रातों रात जिम का सामान स्कूल के कमरे से निकाल लिया।

मुजफ्फरनगरMar 16, 2019 / 02:59 pm

Rahul Chauhan

gym

दबंगों ने प्राथमिक स्कूल में बनाया जिम, वीडियो हुआ वायरल तो बोले- सांसद जी ने भेजा है सामान, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव बहादरपुर में गांव के कुछ दबंग लोगों द्वारा उच्च प्राथमिक विद्यालय के एक कमरे पर कब्जा कर उसमें जिम खोल दिया गया है। जिसमें जिम पिछले कई दिनों से चल रहा था। मगर गांव के ही किसी व्यक्ति ने स्कूल में बने इस जिम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद मामला मीडिया में पहुंचा तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया और ग्रामीणों ने फजीहत से बचने के लिए रातों रात जिम का सामान स्कूल के कमरे से निकाल लिया।
यह भी पढ़ेंं : सुहागरात पर पति ने जीजा संग मिलकर दुल्हन के साथ इस बात को लेकर किया गैंगरेप, हालत गंभीर, देखें वीडियो

वहीं बेसिक शिक्षा विभाग दबंगों की इस करतूत से अनभिज्ञ नजर आया। हालांकि मीडिया में खबर आने के बाद शिक्षक संगठन से जुड़े कुछ अध्यापक जरूर मौके पर पहुंचे, लेकिन ग्रामीणों ने उससे पहले ही विद्यालय का कमरा खाली कर दिया। विद्यालय के प्रभारी सुमित कुमार का कहना है कि वह छुट्टी गया हुआ था। इसी बीच ग्रामीणों ने जिम का सामान विद्यालय के कमरे में रख दिया। अब वह आया है, लेकिन आने से पहले ही ग्रामीण सामान उठाकर ले गए।
यह भी पढ़ें

होली पर छाया राजनीति का रंग, जानिए किस नेता को पंसद कर रहे लोग, देखें वीडियो

घटना के बाद गांव के जिम्मेदार व्यक्ति ग्राम प्रधान भी इस मामले में मीडिया से छुपते नजर आए। ग्राम प्रधान के भाई गुरु ने बताया जिम का सामान दो-चार दिन के लिए रखा गया था। यह सामान मुजफ्फरनगर के सांसद संजीव बालियान के प्रयासों से गांव में भेजा गया था। मगर जिम खोलने की व्यवस्था ना होने के कारण विद्यालय के कमरे में रख दिया था।

Home / Muzaffarnagar / दबंगों ने प्राथमिक स्कूल में बनाया जिम, वीडियो हुआ वायरल तो बोले- सांसद जी ने भेजा है सामान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो