scriptआशिक मिजाज महिला ने पति और प्रेमी के साथ मिलकर की दूसरे प्रेमी की हत्या, फिर जमीन में गाड़ दिया | Woman killed another lover along with husband and lover | Patrika News
मुजफ्फरनगर

आशिक मिजाज महिला ने पति और प्रेमी के साथ मिलकर की दूसरे प्रेमी की हत्या, फिर जमीन में गाड़ दिया

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए 18 वर्षीय युवक के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मेरठ के दौराला के निकट काली नदी के किनारे से जमीन में गड़े शव को निकालकर उस का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की कथित प्रेमिका व उसके दूसरे प्रेमी और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला की निशानदेही पर शव की बरामदगी की है।

मुजफ्फरनगरDec 06, 2021 / 11:44 am

lokesh verma

love affair
मुजफ्फरनगर. पिछले 20 दिनों से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए 18 वर्षीय युवक के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मेरठ के दौराला के निकट काली नदी के किनारे से जमीन में गड़े शव को निकालकर उस का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की कथित प्रेमिका व उसके दूसरे प्रेमी और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला की निशानदेही पर शव की बरामदगी की है। पुलिस के अनुसार, आशिक मिजाज महिला ने अपने पति व प्रेमी के साथ मिलकर अपने दूसरे प्रेमी की हत्या कर उसके शव को गड्ढा खोदकर दफन कर दिया था। पुलिस ने जांच के बाद महिला की निशानदेही पर युवक के शव को बरामद कर पूरी घटना का खुलासा कर दिया है।
दरअसल, मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव दधेडू कलां निवासी युवक अजय पुत्र रमेश पिछले 20 दिनों से लापता चल रहा था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए एक महिला समेत दो लोगों पर अजय के अपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए युवक के शव को बरामद कर पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया है।
यह भी पढ़ें- घर पर चल रही थी बहूभोज की तैयारी और वैक्सीन लगवाने गई दुल्हन हुई गायब

फोन कर दौराला बुलाया था

पुलिस के अनुसार, अजय के मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के गांव अख्तियारपुर निवासी एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। इतना ही नहीं इस आशिक मिजाज महिला के एक व्यक्ति राजवीर निवासी दुल्ला खेड़ी थाना पल्लवपुरम जिला मेरठ से भी संबंध थे। महिला ने अपने दूसरे प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या का षड्यंत्र रच डाला। महिला ने अपने पति व राजवीर के साथ मिलकर अजय को फोन पर दौराला बुला लिया। जिसके बाद उन लोगों ने उसकी हत्या कर उसके शव को एक गड्ढे में दबा दिया।
पत्नी के कारनामे से क्षुब्ध पति की आत्महत्या

पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जब उसके साथ सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया। इतना ही नहीं महिला के कारनामे से क्षुब्ध होकर उसके पति बिरजू ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पुलिस ने उक्त महिला की निशानदेही पर अजय के शव को बरामद कर लिया। अजय के शव के बरामद होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने महिला के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। साथ ही दूसरे आरोपी राजवीर की तलाश जारी है।

Home / Muzaffarnagar / आशिक मिजाज महिला ने पति और प्रेमी के साथ मिलकर की दूसरे प्रेमी की हत्या, फिर जमीन में गाड़ दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो