scriptनागौर में हुआ दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, पिता-पुत्र समेत तीन की दर्दनाक मौत | 3 killed in bike accident in nagaur : 2 two bike accident in nagaur | Patrika News
नागौर

नागौर में हुआ दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, पिता-पुत्र समेत तीन की दर्दनाक मौत

एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे ( bike accident in nagaur ) में एक बाइक पर सवार पांडोराई निवासी पिता और पुत्र ( father son died ) और दूसरी बाइक पर सवार दयालपुरा के युवक की हुई मौत ( young man death in bike accident ) हो गई। ( road accident in nagaur )

नागौरNov 25, 2019 / 07:05 pm

abdul bari

नागौर
मौलासर थाने के ललासरी गांव में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे ( bike accident in Nagaur ) में एक बाइक पर सवार पांडोराई निवासी पिता और पुत्र ( father son died ) और दूसरी बाइक पर सवार दयालपुरा के युवक की हुई मौत ( young man death in bike accident) हो गई।

इस तरह हुआ हादसा ( road accident in nagaur )

जानकारी के मुताबिक मृतक प्रभुराम अपने पिता भोमाराम के साथ गांव से ललासरी स्थित बैंक में किसी काम से जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आई बाइक से उनकी बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। आमने सामने की ये भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों बाइक पर सवार तीनो की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे में इनकी हुई दर्दनाक मौत ( Three dead in accident)

बताया जा रहा है पांडोराई के पिता पुत्र, प्रभुराम 27 जाट व 62 वर्षीय भोमाराम जाट बाजिया हैं। जबकि मृतक दयालपुरा के युवक की पहचान मानसिंह पुत्र दयालसिंह उम्र 26 जाति राजपूत के रूप में हुई है।
मोर्चरी में रखवाए गए हैं तीनों के शव

पुलिस ने हादसे में मरने वाले दो लोगों के शव मौलासर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं वही, एक युवक का शव डीडवाना बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखावाया गया है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Nagaur / नागौर में हुआ दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, पिता-पुत्र समेत तीन की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो