शिक्षिका के घर से 42 लाख नकद व 99 तोला सोने के आभूषण चोरी

गोटन (nagaur). कस्बे में बुधवार शाम को एक शिक्षिका के घर में से चोर 42 लाख रुपए नकद व 99 तोला सोने के आभूषण चुरा ले गए। घटना के दौरान शिक्षिका घर के पीछे स्थित अपने प्लाट पर पुत्री के साथ टहल रही थी।

By: Ravindra Mishra

Published: 16 Sep 2021, 06:56 PM IST

गोटन में चोरी की अब तक की सबसे बड़ी वारदात
बुधवार शाम की घटना

पुलिस के अनुसार टालनपुर के सरकारी विद्यालय में कार्यरत गोटन के जेके तिराहा निवासी शिक्षिका कांताकुमारी फड़ौदा ने बताया कि बुधवार को उसका पुत्र हेमंत व पुत्रवधु कविता सहायक पुलिस निरीक्षक की परीक्षा देने उदयपुर व जयपुर गए हुए थे। शाम को 6 व 6.45 बजे के बीच वह अपने घर के पीछे स्थित प्लाट पर पुत्री के साथ टहल रही थी। इस दौरान किसी ने घर में घुसकर कमरे में रखी तीन क्विंटल लोहे की तिजोरी की चाबी दूसरी अलमारी से निकाल कर तिजोरी को खोला। उसके अन्दर रखी एक सेफ को किसी औजार से तोडऩे के बाद उसमें रखे 42 लाख रुपए तथा पुत्रवधु कविता के 54 तोला सोने तथा उसके स्वयं के 45 तोला सोने के आभूषण चुरा ले गया। वह तथा उसकी पुत्री करीब 6.45 बजे घर में आई तब चोरी का पता चला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर थानाधिकारी सुखराम चौधरी मय टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा जानकारी ली। गुरुवार को एफएसएल टीम के प्रभारी मनीष मौर्य, एमओबी टीम प्रभारी जयनारायण प्रजापत तथा साइबर सेल एक्सपर्ट सुशील ने मौके पर पहुंच कर बारीकी से घटना स्थल व आस पास के स्थानों से साक्ष्य जुटाए।

Ravindra Mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned