scriptभविष्य संवारने जा रही बालिका को दो युवक दे गए जिंदगीभर का घाव | Gang raped in Jobner by leading a minor going to school | Patrika News
नागौर

भविष्य संवारने जा रही बालिका को दो युवक दे गए जिंदगीभर का घाव

स्कूल जा रही नाबालिग को अगुआ कर जोबनेर में किया गैंगरेप
मारोठ (नागौर). मारोठ थाना में शुक्रवार देर रात क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है। पीडि़ता के पिता ने पुलिस को रिपोर्ट देकर नामजद मामला दर्ज कराया है।

नागौरJan 22, 2022 / 09:06 pm

Ravindra Mishra

Rape

Gang raped


– दो दिन पुरानी है घटना
पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

रिपोर्ट में बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री गत 20 जनवरी को सुबह 9.30 बजे के करीब घर से स्कूल जा रही थी। रास्ते में पीछे से दो लडक़े मोटरसाइकिल पर आए। ये शंकरलाल पुत्र मोहनलाल बिजारणीया निवासी देदिया का बास मीण्डा व दूसरा ओम प्रकाश उर्फ राजवीर जाट निवासी जोबनेर थे। दोनों उसकी पुत्री को बेहोश कर मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए। जब उसकी पुत्री को होश आया तो वो जोबनेर स्थित एक स्टूडियो में थी। वहां पर दोनों युवकों ने उसके साथ गलत काम किया और मोबाइल से वीडियो बनाया। उसे डराया कि अगर किसी को भी कुछ बताया तो तुझे व तेरे परिवार को बदनाम कर देंगे। जान से मार देंगे। इसके बाद दोनों युवक उसे गाड़ी में बैठाकर भैसलाना के पास छोडकऱ चले गए। इस संबंध में किसी ने पीडि़ता के पिता को जानकारी दी। वाद में वह और पीडि़ता का ताऊ उसे घर लेकर आए। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले को लेकर धारा 363,342,376(2)अफ,376(3), 376(डी ए), आई पी सी 5 (जी)6,5(अन)6 पोस्को में दर्ज किया है। मामले की जांच कुचामन सिटी वृत्ताधिकारी संजीव कटेवा कर रहे हैं। पीडि़ता का बोर्ड द्वारा मेडिकल करवाया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

इनका कहना है

पीडि़ता के पिता ने शुक्रवार को मारोठ थाना में पहुंच कर मामला दर्ज कराया है। इसके बाद पीडि़ता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
संजीव कटेवा. वृत्ताधिकारी, कुचामन सिटी

अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मारोठ . मारोठ थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में अज्ञात युवक और लडक़ी अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो को लेकर कोई भी मामला पुलिस थाना मारोठ में दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस महकमे को अश्लील वीडियो वायरल की जानकारी होने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उधर, कुचामन पुलिस वृत्ताधिकारी संजीव कटेवा का कहना है कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Home / Nagaur / भविष्य संवारने जा रही बालिका को दो युवक दे गए जिंदगीभर का घाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो