scriptPiyush Samaria will be Nagaur Collector | पोसवाल नहीं पीयुष समरिया होंगे नागौर कलक्टर | Patrika News

पोसवाल नहीं पीयुष समरिया होंगे नागौर कलक्टर

कार्मिक विभाग ने 18 घंटे में ही बदला आदेश

नागौर

Published: January 17, 2022 11:13:29 pm

नागौर. नागौर जिला कलक्टर के पद पर अब पीयुष समरिया को लगाया गया है। राज्य सरकार के कार्मिक विभाग ने रविवार रात को जारी की गई आईएएस की तबादला सूची में सोमवार को बदलाव करते हुए राजसमंद कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल की जगह अब दौसा कलक्टर पीयुष समरिया को नागौर कलक्टर लगाया है।

जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी का अभिनंदन
जिला कलक्टर डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी का नागौर से स्थानांतरण होने पर सोमवार को जिला स्तरीय अधिकारियों ने माला व साफा पहनाकर उनका अभिनंदन किया और शुभकामनाएं दी। साथ ही कार्य के प्रति उनकी लगन व कुशल प्रबंधन को लेकर उनका आभार जताया।
इस मौके पर सभी अधिकारियों ने कहा कि उनके कुशल प्रबंधन व मॉनिटरिंग की बदौलत नागौर में जन कल्याण की योजनाओं व कार्यों को प्रभावी ढंग से प्रगति के सौपान तक पहुंचाया गया। इस दौरान सभी विभागीय अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग में किए गए नवाचार व इससे आए बदलावों की मिसाल देते हुए डॉ. सोनी का दिल से आभार जताया।
इस दौरान कलक्टर डॉ. सोनी ने अधिकारियों के स्नेह स्वीकार करते हुए कहा कि स्थानांतरण होना तो स्वाभाविक प्रक्रिया है, लेकिन अपने दायित्व निर्वहन को खुशी और आनंद के साथ पूरा करें तो जरूर सुकून मिलता है। इस दौरान डॉ. सोनी ने कहा कि समदृष्टि एकता और समरसता बढ़ाती है। हर किसी को अपना बनाती है। वह अपने दिल में सहानुभूति की बजाय समानुभूति को महत्व देते हैं, जिससे उनका हर किसी से जुड़ाव बनाना स्वभाविक हो गया है। डॉ. सोनी ने कहा कि किसी भी योग्य व्यक्ति को योग्यता अनुसार उसकी ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग करना चाहिए, जिससे कार्य की गुणवत्ता सुधरे।
इस दौरान सोनी ने समय प्रबंधन पर सीख देते हुए कहा कि व्यस्त रहो पर अस्त-व्यस्त ना रहे, समय का सदुपयोग करना सीखें। निश्चित टाइम फ्रेम में कार्य को सेट करें, ताकि किसी भी काम को बेहतर से बेहतर किया जा सके।
इस मौके पर अतिरिक्त जिला कलक्टर मोहनलाल खटनावलिया, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हीरालाल मीणा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. महेराम महिया, नगर परिषद आयुक्त श्रवणराम चौधरी, जिला खेल अधिकारी भंवरराम सियाक, जिला परिवहन अधिकारी ओमप्रकाश चौधरी, जिला रसद अधिकारी कंवराराम चैधरी, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक रामदयाल मांजु, महिला एवं बाल विकास विभाग के उपनिदेशक सिकरामाराम, सीडीपीओ दुर्गासिंह उदावत सहित जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।
Piyush Samaria will be Nagaur Collector
Piyush Samaria will be Nagaur Collector

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापामहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोरPM Modi in Hyderabad: KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मनUP Budget: युवाओं के रोजगार-व्यापार के लिए Yogi ने बनाया स्पेशल प्लान, जानिए कैसे मिलेगी नौकरी'8 साल, 8 छल, भाजपा सरकार विफल...' के नारे के साथ मोदी सरकार पर कांग्रेस का तंजसुप्रीम कोर्ट ने सेक्स वर्क को भी माना प्रोफेशन, पुलिस नहीं करेगी परेशान, जारी किए निर्देशमोदी सरकार के 8 साल पूरे; नोटबंदी, एयर स्ट्राइक, धारा 370 खत्म करने सहित सरकार के 8 बड़े फैसलेआयकर विभाग के कर्मचारी ने तीन- तीन लाख रुपए में बेचे कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर, शिक्षिका पत्नी के खाते में किए ट्रांसफर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.