scriptRajasthan Elections 2023 PM Modi Nagaur said Ashok Gehlot son he is saying that father government will not come | Rajasthan Elections 2023 : नागौर में पीएम मोदी ने कहा, बेटा, कह रहा है पापा की सरकार नहीं आएगी | Patrika News

Rajasthan Elections 2023 : नागौर में पीएम मोदी ने कहा, बेटा, कह रहा है पापा की सरकार नहीं आएगी

locationनागौरPublished: Nov 18, 2023 05:41:26 pm

PM Modi in Nagaur : भरतपुर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा राजस्थान में कांग्रेस ने कुशासन वाली सरकार दी है।

pm_modi_24.jpg
PM Modi in Nagaur
Rajasthan Elections 2023 : भरतपुर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा राजस्थान में कांग्रेस ने कुशासन वाली सरकार दी है। PM मोदी ने नागौर में कहा, कई महीनों से राजस्थान की लाल डायरी की बड़ी चर्चा है। लाल डायरी में कांग्रेस के अपने ही नेता ने कांग्रेस के कुशासन की कथा को पूरे विस्तार से लिखा है। तभी मुख्यमंत्री का अपना बेटा यह लिखकर देने को तैयार है कि पापा की सरकार इस बार नहीं आने वाली। प्रधानमंत्री मोदी ने नागौर में आगे कहा, दिल्ली दरबार अपने ही CM की कुर्सी को लूटने में व्यस्त और CM उनसे निपटने में व्यस्त। इन लोगों ने राजस्थान की जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया था, अब चुनाव के समय ये लोग बेमन से साथ-साथ फोटो खींचवा रहे हैं।

उनके विधायकों ने कोई काम नहीं किया

नागौर में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, यहां के मुख्यमंत्री ने एक जनसभा में खुद स्वीकार किया कि उनके उम्मीदवारों, उनके विधायकों ने कोई काम नहीं किया। क्योंकि वे यहां अपनी कुर्सी बचाने में जुटे रहे। अब ऐसा हाल जिस पार्टी का हो वह आपके लिए क्या करेगी?

यह भी पढ़ें

Rajasthan Elections 2023 : भरतपुर जनसभा में पीएम मोदी बोले, 3 दिसम्बर को कांग्रेस छूमंतर हो जाएगी



कांग्रेस ने विश्वासघात के अलावा और कुछ नहीं दिया

नागौर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में जगह-जगह आपको विश्वासघात के अलावा और कुछ नहीं दिया। कांग्रेस ने यहां कुशासन वाली सरकार दी, भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी, जहां सामान्य मानव की जान सुरक्षित नहीं, जहां बहनों-बेटियों का सम्मान सुरक्षित नहीं, कांग्रेस ने राजस्थान को उस मोड़ पर खड़ा कर दिया है।

'इधर से आलू डालो उधर से सोना निकलेगा'

राहुल गांधी के पुराने बयान 'इधर से आलू डालो उधर से सोना निकलेगा' पर पीएम मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा यह सोना किसी आलू से बना सोना नहीं है, बल्कि यह सोना आपसे लूटा हुआ, चोरी किया हुआ असली सोना है। यह पेपर लीक के घोटाले का पैसा है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Elections 2023 : भरतपुर में पीएम मोदी की हुंकार, जानें 11 बड़ी बातें

ट्रेंडिंग वीडियो