scriptएलुमिनी मीट 2019: सालों बाद मिले कॉलेज के दोस्त, साझा की अपनी उपलब्धिया | Alumini Meet in Shaheed Gundadhur Agricultural Horticulture College | Patrika News
नारायणपुर

एलुमिनी मीट 2019: सालों बाद मिले कॉलेज के दोस्त, साझा की अपनी उपलब्धिया

एलुमिनी मीट के जरिए सालों पुराने दोस्तों को मिलने का मौका मिला।

नारायणपुरMar 11, 2019 / 04:06 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

एलुमिनी मीट 2019: सालों बाद मिले कॉलेज के दोस्त, साझा की अपनी उपलब्धिया

नारायणपुर/जगदलपुर. कुम्हरावंड स्थित शहीद गुण्डाधुर कृषि एवं उद्यानिकी महाविद्यालय में एलुमिनी मीट 2019 का आयोजन किया गया। पहली बार एलुमिनी मीट का आयोजन हो रहा था। इसमें 2005 के बाद से पास आउट हर बैच के पूर्व छात्र शामिल हुए। एलुमिनी मीट के जरिए सालों पुराने दोस्तों को मिलने का मौका मिला।
सभी छात्र बारी-बारी से मंच पर आते गए और 15 साल की अपनी उपलब्धि बताते गए। किसी ने बताया कि वह कृषि विस्तार अधिकारी बन चुका है तो किसी ने कहा कि वह आईसीआर में अपनी सेवा दे रही है। कॉलेज से पास आउट हर छात्र देश के किसी न किसी कोने में कृषि और किसानों को उन्नत बनाने की दिशा में काम कर रहा है।
सालों बाद दोस्तों से मिलकर कुछ छात्र भावुक भी हो गए। सभी एक-दूसरे से गले मिलते और बातें करते रहे। पहली बैच के पास आउट छात्रों ने पत्रिका से बातचीत में बताया कि साल 2000 में उन्होंने एडमिशन लिया तब कॉलेज की शुरुआत हुई थी उस वक्त कॉलेज के पास वैसे संसाधन नहीं थे जैसे कि आज हैं, बावजूद इसके कॉलेज की फैकल्टी और वैज्ञानिकों के मार्गदर्शन ने उन्हें सफल बनाया और आज वे देश-प्रदेश में शहीद गुण्डाधुर कृषि महाविद्यालय और केवीके का नाम रोशन कर रहे हैं। कॉलेज के डॉ. एके श्रीवास्तव ने बताया कि एलुमिनी मीट और एग्री स्काई के दौरान डीन डॉ. एससी मुखर्र्जी, डॉ. बीके कौशिक, डॉ. केएल केएल नंदेहा, डॉ. एसएस राव मौजूद थे।

देर रात तक छात्र देते रहे सांस्कृतिक प्रस्तुतियां
एलुमिनी मीट के साथ ही कॉलेज के वार्षिक उत्सव एग्री स्काई 2019 का आयोजन भी किया गया। रात 8 बजे से शुरू हुआ यह कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा। इसमें छात्रों ने अपने नृत्य, गायन और लेखन प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस दौरान पुरस्कार वितरण भी किया। सालाना गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र पुरस्कृत किए गए।

Home / Narayanpur / एलुमिनी मीट 2019: सालों बाद मिले कॉलेज के दोस्त, साझा की अपनी उपलब्धिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो