scriptNarayanpur Congress Leader Shot Dead: कांग्रेस नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर और पेट में गोली लगने से मौत… इलाके में दहशत | Congress Leader Shot Dead Rapid firing on Congress leader bullet hit in head and stomach Panic in area | Patrika News
नारायणपुर

Narayanpur Congress Leader Shot Dead: कांग्रेस नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर और पेट में गोली लगने से मौत… इलाके में दहशत

Congress Leader Shot Dead: पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रम बैस को अज्ञात हमलावरों ने दो गोली मार दी।

नारायणपुरMay 15, 2024 / 09:00 am

Kanakdurga jha

Narayanpur Congress Leader Shot Dead:
Narayanpur Congress Leader Shot Dead: नारायणपुर से इस वक्त वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस नेता पर बीच मोहल्ले में आकर ताबड़तोड़ गोली मार दी। गली में गोली चलने की आवाज सुनने के बाद लोग घरों से बाहर निकले, जब देखा तो कांग्रेस नेता खून से लथपथ नीचे गिरे हुए थे। फायरिंग में नेता की दर्दनाक मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Weather Update: 5 दिनों तक भयंकर बारिश से नहीं मिलेगी राहत, खतरनाक सिस्टम है एक्टिव, अंधड़ के साथ होगा वज्रपात

CG Congress Leader Shot Dead: कांग्रेसी नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग

दरअसल, कांग्रेस नेता विक्रम बैस पर अज्ञात बदमाशों ने जमकर फायरिंग कर दी। रात में विक्रम बैस बखरुपारा के अपने फॉर्म हाउस में था। जब वह घर से बाहर नाइके तो कुछ हमलावरों ने मौक़ा देखते ही उन फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुए हमले में नेता के सिर और पेट पर गोली लग गई। गोली लगने से कांग्रेस नेता नीचे जमीन पर गिर गए। गोली की आवाज सुनते ही लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले, लेकिन हमलवारों ने इतनी ताबड़तोड़ फायरिंग की थी कि विक्रम बैस की मौके पर ही मौत हो गई।
Narayanpur Congress Leader Shot Dead:
खून से लथपथ कांग्रेसी नेता को देख लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं हमलावर लोगों को देखते ही फरार होए गए। इसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को हमले की जानकारी दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने मृतक नेता का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले में कार्रवाई शुरू दी है। हादसे से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।
यह भी पढ़ें

जवानों का सर्चिंग ऑपरेशन, लाखों के इनामी नक्सली घने जंगल में हुए गिरफ्तार, विस्फोटक भी बरामद

कांग्रेस नेता पर किसने किया हमला?

Congress leader Shot in Chhattisgarh: कांग्रेस नेता विक्रम बैस नारायणपुर ब्लाॅक कांग्रेस के उपाध्यक्ष के साथ ही परिवहन संघ के सचिव थे। बताया जा रहा है कि हमले में नेता को तीन गोली लगी है। कांग्रेस नेता पर हमला किसने किया? इसके पीछे किसका हाथ है ? नेता को क्यों मारा गया ? फिलहाल इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। कार्रवाई में पुलिस इलाके में नाकाबंदी कर जांच-पड़ताल कर रही है।

हमलावर नहीं थे नक्सली, 3-4 बदमाशों ने चलाई गोली

धुर नक्सली इलाके में इस वारदात को नक्सलियों ने नहीं बल्कि किसी और हमलावारों ने अंजाम दिया है। अज्ञात बदमाश बाइक में सवार थे। करीब 3 से 4 लोग हथियार से लैस बाइक में आए और कांग्रेसी नेता को बाहर टहलता देख फायरिंग शुरू कर दी। मृतक नेता के शव का हाल देख पुलिस आशंका जता रही है कि इस वारदात को आपसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है।

हमलावार बाइक से आए और मार दी गोली

यह पूरी घटना नारायणपुर के सिटी कोतवाली इलाके से है। हमलवार बाइक पर सवार होकर आए थे। इस दौरान कांग्रेसी नेता विक्रम बैस अपने फॉर्म हाउस के बाहर टहल रहे थे तभी बदमाशों ने हमला कर दिया। गोलीबारी के इस सनसनीखेज वारदात में कांग्रेसी नेता को तीन गोलियां लगी जिससे नेता की मौके पर ही मौत हो गई।
Narayanpur Congress Leader Shot Dead:

सालों से कांग्रेस से जुड़े थे विक्रम बैस

विक्रम बैस कई सालों से कांग्रेस पार्टी में सक्रीय थे। नारायणपुर के कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष थे। साथ ही विक्रम नारायणपुर परिवहन संघ के सचिव थे। विक्रम बैस नारायणपुर के लोगों से जुड़े हुए नेता थे। वे जनता से सीधे संपर्क में थे। विक्रम बैस की हत्या से छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी को बस्तर इलाके की राजनीति क्षेत्र में बड़ा नुक्सान हुआ है।

ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में सनसनी

गोलीबारी के इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। हमले के बाद लोगों ने नेता को जिला अस्पताल ले गए, लेकिन विक्रम की मौके पार ही मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए रात से ही जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Home / Narayanpur / Narayanpur Congress Leader Shot Dead: कांग्रेस नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर और पेट में गोली लगने से मौत… इलाके में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो