scriptइस ट्रक वाले का एक्सीडेंट नहीं होता तो कभी खुल ही नहीं पाता ये राज, पुलिस भी है हैरान | Police arrested marijuana smugglers during truck accident | Patrika News
नारायणपुर

इस ट्रक वाले का एक्सीडेंट नहीं होता तो कभी खुल ही नहीं पाता ये राज, पुलिस भी है हैरान

दरअसल शराब के नशे में ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र गोस्वामी ने आड़ावाल स्थित मुस्कान पेट्रोल पंप की मशीन को ट्रक रिवर्स लेते वक्त टक्कर मार दी थी। इसके बाद पेट्रोल पंप स्टाफ ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रक ड्राइवर रुका नहीं और ट्रक को भगा ले गया।

नारायणपुरNov 13, 2019 / 04:19 pm

Karunakant Chaubey

truck_accident.jpeg

जगदलपुर. तस्कर गांजे से भरे ट्रक को आधी रात ओडिशा से बस्तर की सीमा से पार कराने की कोशिश में थे, लेकिन ट्रक चालक की गलती ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। दरअसल शराब के नशे में ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र गोस्वामी ने आड़ावाल स्थित मुस्कान पेट्रोल पंप की मशीन को ट्रक रिवर्स लेते वक्त टक्कर मार दी थी। इसके बाद पेट्रोल पंप स्टाफ ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रक ड्राइवर रुका नहीं और ट्रक को भगा ले गया।

बाल-बाल बचे खनिज अधिकारी, कार्यवाही से गुस्साए खनन माफिया ने किया ट्रक से कुचलने का प्रयास

पंप संचालक ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसका पीछा करते हुए हाइवे पर ट्रक को रोका और जांच की तो साढ़े 12 लाख का गांजा बरामद किया। बोधघाट टीआई सुरेंद्र बघेल ने बताया कि सोमवार की देर रात सूचना आई कि एक ट्रक (आरजे 11 जीए 5889) मुस्कान पेट्रोल पंप मशीन को टक्कर मारकर भाग गया था। जिसे हाइवे पर पकड़ा गया। ड्राइवर से पूछताछ की गई तो मामला संदिग्ध लगा।

कांग्रेस विधायक ने महिला अधिकारी को दी धमकी, कहा- मैं बहुत खतरनाक विधायक हूं, चाह दूं तो यहां रह नहीं पाओगी

इसके बाद ट्रक के डाले की जांच की, इसमें पांच पैकेटों में गांजा बरामद हुआ। ट्रक चालक को बोधघाट थाने लेकर आया और उससे पूछताछ की गई। गांजे का वजह 2 क्विंटल 49 किलो पाया गया। पुलिस के मुताबिक जब्त गांजे की कीमत 12 लाख 45 हजार रुपए है। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

अनुकम्पा नौकरी पाने के लालच में बेटे ने रिटायर होने से तीन दिन पहले ही कर दिया बाप का खून

चालक बोला मुझे नहीं पता कि ट्रंक में गांजा था

ट्रक चालक धर्मेंद्र गोस्वामी मध्यप्रदेश के मुरैना जिले का रहने वाला है। उसने कहा कि उसे बस्तर तक ट्रक चलाने के लिए कुछ लोगों ने पैसे दिए थे। उसे नहीं मालूम था कि ट्रक में गांजा हैं। हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि ट्रक चालक रात के अंधेरे में गांजे की तस्करी कर इसे मध्यप्रदेश ले जाना चाहता था, ताकि इससे मोटा मुनाफा कमा सकें। लेकिन पुलिस ने इसे पहले ही धर दबोचा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो