scriptस्टेशन पर हाईवोल्टेज ड्रामा : पत्नी ने झाड़ू से कर दी पति की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल | High voltage drama at station Wife beat husband with broom video viral | Patrika News
नर्मदापुरम

स्टेशन पर हाईवोल्टेज ड्रामा : पत्नी ने झाड़ू से कर दी पति की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

– स्टेशन पर पत्नी ने पति को झाड़ू से पीटा- हंगामा शांत कराकर भीड़ ने दोनों को थाने भेजा- पत्नी ने लगाए दूसरी औरत से सबंध के आरोप- सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल

नर्मदापुरमJul 09, 2023 / 05:13 pm

Faiz

Wife Beaten Husband

स्टेशन पर हाईवोल्टेज ड्रामा : पत्नी ने झाड़ू से कर दी पति की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के इटारसी स्टेशन परिसर में एक पत्नी द्वारा पति के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक पत्नी अपने पति की झाड़ू से पिटाई करती दिखाई दे रही है। परिसर में मौजूद किसी शख्स ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया, जो अब तेजी से वायरल होने लगा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पति पत्नी के बीच चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे का मामला नर्मदापुरम जिले के इटारसी रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित वाहन स्टैंड का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रही है कि, किसी विवाद के बाद गुस्साई पत्नी ने स्टैंड पर रखी झाड़ू से ही पति को जमकर पीटना शुरु कर दिया। हालांकि, इस हाईवोल्टेज ड्रामे के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पति – पत्नी का बीच बचाव कराकर मामला शांत कराया। इसके बाद दोनों सिटी थाने पहुंच गए। जानकारी ये भी सामने आई है कि, दोनों के बीच थाने में भी जमकर हंगामा हुआ है। हालांकि, पुलिस ने दोनों को समझाइश देकर मामला शांत करा दिया है।

 

यह भी पढ़ें- रोंगटे खड़े करने वाली घटना का VIDEO : ट्रैक्टर से कुचलकर महिला को मारने की कोशिश


पत्नी ने लगाया पति पर आरोप

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8mdr5k

बताया जा रहा है कि, पति पत्नी के बीच विवाद का कारण ‘वो’ है। पत्नी का आरोप है कि, उसके पति का किसी दूसरी औरत के साथ भी संबंध है। उसके प्यार में पड़कर पति पत्नी को तलाक देना चाहता है। पुलिस अधिकारी ने दोनों को समझा बुजाकर मामला सुलझाने के लिए परिवार परामर्श केंद्र जाने की सलाह दी है। फिलहाल, इस मामले का नतीजा जो भी निकले लेकिन मौजूदा समय में पत्नी द्वारा पति की झाड़ू से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो