scriptसहकारी बैंक कर्मियों को मिलेगा सांतवे वेतनमान का लाभ | advantage of 7 pay scale for co oprative bank | Patrika News
नरसिंहपुर

सहकारी बैंक कर्मियों को मिलेगा सांतवे वेतनमान का लाभ

बैंक संचालक मंडल की बैठक में प्रस्ताव को सर्वसम्मति से अनुमोदित किया गया

नरसिंहपुरJul 26, 2018 / 08:08 pm

ajay khare

बैंक संचालक मंडल की बैठक में प्रस्ताव को सर्वसम्मति से अनुमोदित किया गया

bank meeting

नरसिंहपुर । जिला सहकारी बैंक के कर्मचारियों को सांतवे वेतनमान का लाभ दिया जाएगा। गुरूवार को बैंक संचालक मंडल की बैठक में प्रस्ताव को सर्वसम्मति से अनुमोदित किया गया । सांतवा वेतनमान स्वीकृति होने पर बैंक कर्मचारी यूनियन ने संचालक मंडल का अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर बैंक अध्यक्ष पं. वीरेन्द्र फौजदार ने कहा कि सुविधा पाने के लिए कार्यों को बाधित करना ठीक नहीं होता, बैंक के कर्मियों की इस भावना की सभी ने सराहना की है। उन्होंने बैंक कर्मचारियों से कहा कि वे बैंक को प्रदेश स्तर पर अव्वल स्थिति में लाने के लिए पुरजोर मेहनत करें। महाप्रबंधक आरसी पटले ने कहा सकारात्मक सोच का परिणाम है कि बैंक की प्रगति के साथ कर्मियों का भी हित लाभ हो रहा है। कर्मचारी यूनियन की ओर से राजेश पाठक ने संचालक मंडल सदस्यों को इस हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान बैंक उपाध्यक्ष सरदारसिंह, संचालकगण सुरेन्द्र राजपूत, लक्ष्मणसिंह, हरिप्रताम ममार, पं. नारायण दुबे, उपायुक्त शकुंतला ठाकुर सहित युनियन अध्यक्ष कमलेश तिवारी, उपाध्यक्ष इंजनसिंह पटैल, महामंत्री केशव रधुवंशी, अर्जुनसिंह पटैल, बसंत पटैल, एमके श्रीवास्तव, रामकिशन पटैल सहित बैंक के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालक मनोहर हिंगने तथा आभार प्रदर्शन रामकुमार अग्रवाल ने किया।
———
आंदोलन में शामिल हुए अतिथि शिक्षक
नरसिंहपुर। अपने नियमितीकरण की मांग को लेकर प्रदेश के अतिथि शिक्षक भोपाल स्थित शाहजहानी पार्क में जमे हुए हैं।उक्त आंदोलन में शामिल अतिथि शिक्षक संगठन समिति जिला नरसिंहपुर के अध्यक्ष महेन्द्र गिगोलिया ने बताया है कि आंदोलन के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को ग्वालियर की नीतूसिंह राजावत तथा रतलाम की संगीता पाटीदार ने मुण्डन करवाकर सरकार के सामने अपने नियमितीकरण की मांग को बुलन्द किया। उक्त अवसर पर नरसिंहपुर जिले से शशिकांत मिश्र,महेन्द्र गिगोलिया,अरुण पाठक, अजय गुप्ता, रानी पटैल, रुबीना बी, पुरुषोत्तम चौधरी, राघवेन्द्र राजपूत, महेश पटैल, पंकज राजपूतमहेश पटैल, पंकज राजपूत सहित सैकड़ों अतिथि शिक्षकों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

Hindi News/ Narsinghpur / सहकारी बैंक कर्मियों को मिलेगा सांतवे वेतनमान का लाभ

ट्रेंडिंग वीडियो