बैंकों में लग रही कतार, सोशल डिस्टेंस तार-तार

जनधन खातों में रुपए आने की सूचना पाकर बड़ी संख्या में जिले के बैंकों में खाताधारकों की भीड़ पहुंच रही है। बैंक प्रबंधन इस भीड़ को काबू कर पाने में नाकाम साबित हो रहे हैं

By: ajay khare

Published: 05 Apr 2020, 08:11 PM IST

narsinghpur. जनधन खातों में रुपए आने की सूचना पाकर बड़ी संख्या में जिले के बैंकों में खाताधारकों की भीड़ पहुंच रही है। बैंक प्रबंधन इस भीड़ को काबू कर पाने में नाकाम साबित हो रहे हैं और यहां सोशल डिस्टेंस तार-तार हो रहा है। इधर, कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बैंकर्स को चेतावनी जारी कर दी है।
कलेक्टर ने कहा कि टोटल लाक डाऊन की अवधि में अत्यावश्यक सेवाओं के तहत बैंकों को खुले रखे जाने की अनुमति इस शर्त पर दी गई है कि बैंकों में सोशल डिस्टेन्सिग का पालन होगा और कोरोना वायरस का संक्रमण न हो इसके लिये सभी आवश्यक उपाय किये जायेगें। लेकिन यह देखने आ रहा है कि कतिपय बैंकर्स गंभीरता से इन निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं, जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका बनी हुई है। कलेक्टर ने जिले के समस्त बैंकर्स को चेतावनी दी है कि वह टोटल लाक डाऊन के विहित प्रतिबंधों का पालन सुनिश्चित करें अन्यथा उनके खिलाफ विधिसंगत कारवाई की जायेगी।
बैंक ब्रांच बंद करने के निर्देश
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने गत दिवस गाडरवारा नगर भ्रमण के दौरान एसबीआई बैंक में अत्यधिक भीड़ पाई लोग सोशल डिस्टेन्सिगं का उल्लंघन करते हुए पाए गए। शाखा प्रबंधक देवाशीष चक्रवर्ती द्वारा इसको लेकर किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं होने पर धारा 188 के तहत नोटिस जारी कर तत्काल ब्रांच बंद की गई।

Corona virus rbi
ajay khare Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned