scriptएक्स्ट्रा इनकम के चक्कर में फंसे साहब ! रेंजर-डिप्टी रेंजर की जोड़ी रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ाई | Ranger Deputy Ranger caught red handed by Lokayukta team taking bribe of Rs 50 thousand | Patrika News
नरसिंहपुर

एक्स्ट्रा इनकम के चक्कर में फंसे साहब ! रेंजर-डिप्टी रेंजर की जोड़ी रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ाई

lokayukta action: नरसिंहपुर में रेंजर-डिप्टी रेंजर 50 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त के हत्थे चढ़े…

नरसिंहपुरMay 23, 2024 / 09:35 pm

Shailendra Sharma

Ranger Deputy Ranger caught red handed taking bribe
जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने गुरुवार को नरसिंहपुर के गोटेगांव में बड़ी कार्रवाई करते हुए रेंजर व डिप्टी रेंजर की रिश्वतखोर जोड़ी को रंगेहाथों पकड़ा है। गोटेगांव में पदस्थ रेंजर व डिप्टी रेंजर ने एक टिंबर व्यापारी से उसकी लकड़ी छोड़ने के एवज में 50 हजार रूपए की रिश्वत मांगी थी जिसकी शिकायत जबलपुर लोकायुक्त से की गई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त टीम ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ा है।

रेंजर-डिप्टी रेंजर की रिश्वतखोर जोड़ी


नरसिंहपुर के गोटेगांव में पदस्थ रेंजर दिनेश मालवीय और डिप्टी रेंजर कमलेश चौहान को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने 50 हजार रूपए की रिश्वत लेते पकड़ा है। लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबड़े ने बताया कि आवेदक योगेंद्र सिंह पटेल टिंबर व्यापारी हैं। जिन्होंने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि वन विभाग से लकड़ी कटवाने की लिखित अनुमति उन्होंने ली थी, जिसके बाद 18 मई को शाम 7 बजे ग्राम सगड़ा गोटेगांव में एक किसान के खेत से सतकटा की लकड़ी कटवा कर हाइड्रा वाहन से ट्रक में भरवाया रहे थे तभी रेंजर दिनेश मालवीय और डिप्टी रेंजर कमलेश चौहान ने अपने स्टाफ के साथ आकर हाइड्रा वाहन एवं लकड़ी से भरे ट्रक को जब्त कर लिया और फॉरेस्ट चौकी गोटेगांव ले गए।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Bazar: फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार ने मचाई खलबली, रिजल्ट से पहले भाजपा की सीटों की भविष्यवाणी



लकड़ी छोड़ने मांगी 50 हजार की रिश्वत


शिकायत में आवेदक योगेन्द्र सिंह ने बताया कि जब वो वाहनों और लकड़ी को छुड़ाने के लिए पहुंचा तो रेंजर और डिप्टी रेंजर ने मामला कमजोर करने और कम जुर्माना लगाने के बदले उससे 50 हजार रूपए की रिश्वत मांगी। जिसकी शिकायत उसने लोकायुक्त से की थी जिस पर एक्शन लेते हुए लोकायुक्त ने दोनों को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा है।
यह भी पढ़ें

कूलर के कारण खोल रखा था दरवाजा, कमरे में सो रही थी 22 साल की लड़की, जानें आगे क्या हुआ


Hindi News/ Narsinghpur / एक्स्ट्रा इनकम के चक्कर में फंसे साहब ! रेंजर-डिप्टी रेंजर की जोड़ी रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ाई

ट्रेंडिंग वीडियो