scriptकूलर के कारण खोल रखा था दरवाजा, कमरे में सो रही थी 22 साल की लड़की, जानें आगे क्या हुआ | door open due to cooler masked criminal entered house and raped 22 year old girl | Patrika News
ग्वालियर

कूलर के कारण खोल रखा था दरवाजा, कमरे में सो रही थी 22 साल की लड़की, जानें आगे क्या हुआ

Gwalior News: आधी रात को घर में घुसा नकाबपोश बदमाश और चाकू की नोंक पर मारपीट कर कांड कर हो गया फरार…

ग्वालियरMay 23, 2024 / 08:50 pm

Shailendra Sharma

rape
ग्वालियर में एक 22 साल की लड़की के साथ घर में घुसकर रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना शहर के इंदरगंज थाना इलाके की है जहां एक नकाबपोश बदमाश ने रात में घर में घुसकर युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। विरोध करने पर आरोपी ने युवती के साथ मारपीट भी की और फिर फरार हो गया। घटना के वक्त घर में युवती की मां भी थी लेकिन वो दूसरे कमरे में सो रही थी और बदमाश ने मां के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था।

कूलर के कारण खोल रखा था दरवाजा


22 साल की पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि बीती रात 2-3 बजे के बीच वो घर में सो रही थी। कमरे के दरवाजे पर कूलर रखा हुआ था इसलिए दरवाजा खुला था। तभी एक नकाबपोश बदमाश कमरे में घुस आया उसकी नींद खुली तो लगा कि कोई है। तभी देखा तो पास में एक नकाबपोश लेटा हुआ था जिसने पेट पर चाकू अड़ा दिया और कहा चुपचाप लेटी रहो। उसने विरोध किया तो बदमाश ने उसके साथ मारपीट की और पलंग पर उसका सिर दे मारा। इसके बाद आरोपी ने रेप किया और भाग गया। विरोध के दौरान एक बार आरोपी का नकाब हट गया था।
यह भी पढ़ें

Rave Party: एमपी-महाराष्ट्र की बॉर्डर पर रईसजादों की रेव पार्टी, पुलिस रेड में नशे में धुत पकड़ाए लड़के-लड़कियां


मां के कमरे की बार से लगाई कुंदी


पीड़िता ने बताया कि आरोपी के भागने के बाद वो मां के कमरे के पास पहुंची तो देखा की मां के कमरे की कुंदी बाहर से बंद थी। उसने मां को जगाकर पूरी बात बताई। सुबह जब पिता वापस लौटे तो उन्हें बेटी ने पूरी घटना बताई । जिसके बाद पिता बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Bazar: फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार ने मचाई खलबली, रिजल्ट से पहले भाजपा की सीटों की भविष्यवाणी


Hindi News/ Gwalior / कूलर के कारण खोल रखा था दरवाजा, कमरे में सो रही थी 22 साल की लड़की, जानें आगे क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो