scriptकबाड़ी दुकान में हुआ भयानक विस्फोट, बुझ गया घर का चिराग , चार मौत से मची चीत्कार | A terrible explosion took place in a junk shop, the light of the house was extinguished, four people died and people cried in pain | Patrika News
राष्ट्रीय

कबाड़ी दुकान में हुआ भयानक विस्फोट, बुझ गया घर का चिराग , चार मौत से मची चीत्कार

झारखंड के पलामू जिले के मनातू में रविवार शाम कबाड़ी दुकान में विस्फोट की घटना में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें तीन बच्चे हैं।

रांचीMay 13, 2024 / 10:41 am

Anand Mani Tripathi

झारखंड के पलामू जिले के मनातू में कबाड़ी दुकान में विस्फोट की घटना में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें तीन बच्चे हैं। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। झारखंड के पलामू जिले के मनातू में कबाड़ी दुकान में विस्फोट की घटना में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें तीन बच्चे हैं। यह सभी एक ही परिवार के हैं।
बताया जा रहा है कि मनातू थाना मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर रहेया नौडीहा में छोटू खान नामक शख्स अपनी कबाड़ी दुकान में स्क्रैप की कटिंग कर रहा था। इसी दौरान जोरदार विस्फोट हुआ। इसकी चपेट में आए छोटू खान और उनके परिवार के ही तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य बच्चे घायल बताए जा रहे हैं।
पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम की जांच से पता चल पाएगा कि विस्फोट कैसे हुआ? दो जख्मी बच्चों को इलाज के लिए पलामू स्थित मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया है। फिलहाल बच्चों की हालत​ स्थिर है।

Hindi News/ National News / कबाड़ी दुकान में हुआ भयानक विस्फोट, बुझ गया घर का चिराग , चार मौत से मची चीत्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो