scriptदिल्ली जल बोर्ड केस में ED के सामने पेश नहीं होगें केजरीवाल, कहा- कोर्ट से जमानत है, फिर बार-बार समन क्यों | AAP Delhi CM Arvind Kejriwal will not appear before ED in Delhi Jal Board case. | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली जल बोर्ड केस में ED के सामने पेश नहीं होगें केजरीवाल, कहा- कोर्ट से जमानत है, फिर बार-बार समन क्यों

Delhi Jal Board case: दिल्ली जल बोर्ड मामले में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज ईडी के सामने पेश नहीं होंगे।

नई दिल्लीMar 18, 2024 / 09:58 am

Akash Sharma

AAP party Delhi CM Arvind Kejriwal will not appear before ED in Delhi Jal Board case.

दिल्ली जल बोर्ड केस में ED के सामने पेश नहीं होगें केजरीवाल

Delhi Jal Board case: दिल्ली जल बोर्ड मामले में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज ईडी के सामने पेश नहीं होंगे। आम आदमी पार्टी (AAP) का कहना है जब कोर्ट से जमानत है, तो ED बार-बार समन क्यों भेज रही है? साथ ही कहा कि ईडी के सारे समन अवैध हैं। उन्हें ईडी ने दिल्ली जल बोर्ड मामले में धन शोधन निवारण अधिनियम की धारा 50 के तहत समन जारी किया था। बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले में भी सीएम केजरीवाल को कल एक समन जारी किया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग के केस में 21 मार्च को कोर्ट में पेशी होनी है।

https://twitter.com/ANI/status/1769571557956055541?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या है जल बोर्ड घोटाला?


दिल्ली जल बोर्ड (DJB) घोटाला मामले में ED ने आरोप लगाया है जल विभाग के एक ठेके के बदले लिया गया रिश्वत का पैसा आम आदमी पार्टी (AAP) को चुनावी कोष के रूप में दिया गया था। ED ने इस मामले की जांच के तहत फरवरी में केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार, AAP के राज्यसभा सदस्य एन डी गुप्ता, DJB के पूर्व सदस्य शलभ कुमार, चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) पंकज मंगल और कुछ अन्य के परिसरों पर छापेमारी की थी।

Home / National News / दिल्ली जल बोर्ड केस में ED के सामने पेश नहीं होगें केजरीवाल, कहा- कोर्ट से जमानत है, फिर बार-बार समन क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो