scriptChandigarh MMS Case के बाद अब जालंधर की यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट ने किया सुसाइड, जबरदस्त विरोध प्रदर्शन | After Chandigarh MMS CASE, now student committed suicide in university in jalandhar | Patrika News
राष्ट्रीय

Chandigarh MMS Case के बाद अब जालंधर की यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट ने किया सुसाइड, जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में हुए अश्लील वीडिया कांड के बाद बवाल अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब जालंधर की प्राइवेट यूनिवर्सिटी में एक स्टूडेंट ने सुसाइड करने का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

नई दिल्लीSep 21, 2022 / 08:46 am

Shaitan Prajapat

suicide

suicide

पंजाब में इन दिनो निजीं यूनिवर्सिटियों एक के बाद एक नया विवाद सामने आ रहा है। हाल ही में मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में हुए एमएमएस कांड का मामला अभी शांत नही हुआ कि अब जालंधर में एक नया विवाद पैदा हो गया। जालंधर की प्राइवेट यूनिवर्सिटी के अंदर एक स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया है। इसको लेकर यूनिवर्सिटी में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के कमरे को सील कर दिया है। एक सुसाइट नोट भी मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


कपूरथला पुलिस के एक अधिकारी ने के अनुसार, निजी यूनिवर्सिटी में कल शाम 5ः30 बजे एक छात्र ने आत्महत्या कर ली थी। घटना के तुरंत बाद पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें छात्र ने कई बातें लिखी है। मृतक छात्र के परिवार को इस घटना की सूचना भेज दी है।

यह भी पढ़ें

Chandigarh MMS Case: 4 साल से र‍िलेशन में थे दोनों आरोपी, लड़की के फोन से 12 वीडियो रिकवर, चैट से कई चौंकाने वाले खुलासे





एसडीएम फगवाड़ा ने इस घटना पर दुख जताया है। साथ ही उन्होंने यूनिवर्सिटी के छात्रों से अपील की है कि किसी तरह की अफवाह नहीं फैलाई जाए और स्टूडेंट उस पर यकीन नहीं करें। उन्होंने निजी यूनिवर्सिटी के छात्रों से यह भी अपील की है कि वे शांति बनाए रखें। वहीं निजी यूनिवर्सिटी ने भी सुसाइड की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी प्रशासन जांच में पूरा सहयोग करेगा।

यह भी पढ़ें

चंडीगढ़ : 60 लड़कियों का नहाते हुए MMS वायरल, 8 ने की सुसाइड की कोशिश, यूनिवर्सिटी में मचा बवाल




आपको बता दें कि मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में एक छात्रा ने 60 छात्राओं के नहाने का वीडियो बनाया था। इसके बाद एक शख्स इनको वायरल कर दिया। पुलिस इस मामले में तेजी से जांच कर रही है। इस मामले में आरोपी छात्रा सहित लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


बताया जा रहा है कि निजी यूनिवर्सिटी के होस्टल में रह रहे एक विद्यार्थी का शव फंदे से लटका हुआ मिला है। मृतक यूनिवर्सिटी में बिजनैस मैनेजमैंट प्रथम वर्ष का छात्र था। मृतक छात्र की पहचान अगिन एस दलीप पुत्र एस दलीप वासी केरल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह भेज दिया है।

Home / National News / Chandigarh MMS Case के बाद अब जालंधर की यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट ने किया सुसाइड, जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो