scriptमुंबई के बाद दिल्ली में बम धमाके की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच | After Mumbai bomb blast threat in Delhi Police Control room Starts investigation | Patrika News
राष्ट्रीय

मुंबई के बाद दिल्ली में बम धमाके की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

राष्ट्रीय राजधानी के आरके पुरम इलाके में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को शुक्रवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इसके बाद तलाशी शुरू की गई। लेकिन, कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

Feb 02, 2024 / 07:58 pm

Anand Mani Tripathi

after_mumbai_bomb_blast_threat_in_delhi_police_control_room_starts_investigation.png

Delhi Police : मुंबई के बाद दिल्ली को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी के आरके पुरम इलाके में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को शुक्रवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली। धमकी के बीच स्कूल को तुरंत ही खाली करा लिया गया। इसके बाद तलाशी शुरू की गई लेकिन, कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। सितंबर 2023 में दक्षिण पश्चिम दिल्ली के आरके पुरम में दिल्ली पुलिस स्कूल के परिसर में बम रखे जाने के बारे में एक ईमेल प्राप्त हुआ था,हालांकि बाद में यह अफवाह निकली।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह स्कूल प्रबंधन की ओर से बम की धमकी वाली कॉल आने के बाद स्कूल को तुरंत खाली कर दिया गया। बम का पता लगाने वाली टीम और खोजी कुत्तों के साथ तलाशी अभियान शुरू किया गया। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने बताया कि बीडीटी द्वारा स्कूल और हॉस्टल की गहन तलाशी ली गई है। टीमों को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। मामले की आगे की जांच जारी है।

Hindi News/ National News / मुंबई के बाद दिल्ली में बम धमाके की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

ट्रेंडिंग वीडियो