scriptअसदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सचिव को मारी गोली, मौत | AIMIM Chief Asaduddin owaisi Party Secretary Shoot Dead On Road | Patrika News
राष्ट्रीय

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सचिव को मारी गोली, मौत

Asaduddin Owaisi Party : बिहार के गोपालगंज में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की पार्टी के प्रदेश सचिव असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Feb 12, 2024 / 11:06 pm

Anand Mani Tripathi

AIMIM Chief Asaduddin owaisi Party Secretary Shoot Dead On Road

AIMIM Chief Asaduddin owaisi Party Secretary Shoot Dead On Road

Asaduddin Owaisi Party : बिहार के गोपालगंज में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की पार्टी के प्रदेश सचिव असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह सोमवार देर रात लखनऊ के लिए ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। असलम मुखिया को गोली लगते ही बाइक से गिर गए और पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर भीड़ लग गई और गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी की। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गोपालगंज के एसपी ने बताया है कि अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया को नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा पुल के समीप अपराधियों ने गोली मार दी। उन्हें लखनऊ जाने वाली ट्रेन पकड़नी थी।मामले की जांच की जा रही है। सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। आपसी रंजिश में अब्दुल सलाम को गोली मारी गई है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Hindi News/ National News / असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सचिव को मारी गोली, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो