scriptAir India Express ने Sick Leave पर गए 25 कर्मचारियों को किया बर्खास्त, जानिए कारण | Air India Express sacked 25 employees who went on sick leave, know the reason | Patrika News
राष्ट्रीय

Air India Express ने Sick Leave पर गए 25 कर्मचारियों को किया बर्खास्त, जानिए कारण

Air India Express ने कर्मचारियों को ऑपरेशन डिस्टर्ब करने और शर्तों का उल्लंघन करने का दोषी मानते हुए कई कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया है। बर्खास्तगी का नोटिस दिया है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 02:39 pm

Anand Mani Tripathi

एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने ‘Sick Leave’ पर गए 25 कर्मियों को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है। एयर इंडिया ने कहा है कि इन कर्मचारियों के कारण एयर इंडिया की साख को नुकसान पहुंचा है। इन्होंने परिचालन और शर्तों का उल्लघंन किया है। इसके कारण हजारों यात्रियों को नुकसान हुआ है।
गौरतलब है कि 100 से अधिक क्रू मेंबर्स के सिक लीव पर चले जाने के कारण एयर इंडिया को 90 उड़ाने समाप्त करनी पड़ी थी। इस मामले को लेकर गुरुवार को बैठक होने जा रही है। इसमें कुछ और कर्मचारियों को बाहर कर रास्ता दिखाया जा सकता है। एयर इंडिया को आज भी 76 उड़ानें रद्द करनी पड़ी हैं।
आपको बता दें कि इस समय एयर इंडिया का स्वामित्व टाटा समूह के पास है। एयर इंडिया के कर्मचारी नई रोजगार शर्तों का विरोध कर रहे हैं। चालक दल ने कर्मचारियों के साथ व्यवहार में समानता की कमी का आरोप लगाया है। कुछ स्टाफ सदस्यों को वरिष्ठ पदों के लिए इंटरव्यू पास करने के बावजूद छोटी नौकरी दी गई है। चालक दल ने मुआवजे पैकेज में कुछ संशोधनों को भी हरी झंडी दी है।

Home / National News / Air India Express ने Sick Leave पर गए 25 कर्मचारियों को किया बर्खास्त, जानिए कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो