scriptजीते तो कर्नाटक को दक्षिण भारत में नंबर वन बनाएगी भाजपा : अमित शाह | Amit Shah Said BJP will make Karnataka number one in South India if it wins | Patrika News
राष्ट्रीय

जीते तो कर्नाटक को दक्षिण भारत में नंबर वन बनाएगी भाजपा : अमित शाह

Bellary Vijay Sankalp Rally विजय संकल्प यात्रा के तहत बेल्लारी में गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कर्नाटक की जनता से बोले अमित शाह, आप तय करें सत्ता पीएम मोदी को देंगे या राहुल गांधी को।

Feb 23, 2023 / 07:07 pm

Sanjay Kumar Srivastava

amit_shah.jpg

जीते तो कर्नाटक को दक्षिण भारत में नंबर वन बनाएगी भाजपा : अमित शाह

विजय संकल्प यात्रा के तहत बेल्लारी में गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कर्नाटक की जनता से अपील की कि, अगर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा में विश्वास जताते हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देते हैं, तो पार्टी राज्य को दक्षिण भारत में नंबर एक बनाएगी। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए, अमित शाह ने कहा कि भाजपा राज्य में भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देगी। जद (एस) को दिया गया हर एक वोट कांग्रेस को जाएगा। कांग्रेस को दिया गया हर वोट नई दिल्ली के एटीएम सरकार के लिए जाएगा। पीएम मोदी ही देश को सुरक्षित रख सकते हैं। आप (मतदाता) तय करें कि सत्ता पीएम मोदी को देनी है या राहुल गांधी को जो ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह के साथ हैं। पीएम मोदी ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) पर भी प्रतिबंध लगा दिया, जबकि पिछली सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने पीएफआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ 1,700 मामले वापस ले लिए थे।
कांग्रेस ने नहीं भाजपा ने दिया आंतकियों को जवाब

बेल्लारी के विजय संकल्प यात्रा में अमित शाह ने गर्जते हुए कहाकि- कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह ने अपने कार्यकाल में भारत पर आतंकी हमलों का जवाब देने की हिम्मत नहीं की। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जब उरी और पुलवामा में आतंकी हमले किए गए तो उन्होंने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक का आदेश देकर आतंकियों का खात्मा करवाया।
भाजपा के दिग्गजों संग करेंगे मंथन

विजय संकल्प यात्रा रैली के बाद अमित शाह बेंगलुरु में राज्य के भाजपा के दिग्गजों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। अमित शाह की यात्रा का उद्देश्य खनन के लिए जाने जाने वाले बेल्लारी क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रेरित करना है, जहां पूर्व बीजेपी नेता जनार्दन रेड्डी ने ही बीजेपी को चुनौती देने की ठानी है। क्षेत्र में पार्टी को झटका लगने की संभावना को देखते हुए, बीजेपी गंभीरता से जनार्दन रेड्डी को उनके घरेलू मैदान पर पटखनी देने की रणनीति तैयार कर रही है।
जनार्दन रेड्डी को भाई दे रहे चुनौती

जनार्दन रेड्डी ने बेल्लारी शहर निर्वाचन क्षेत्र से अपनी पत्नी अरुणा लक्ष्मी की उम्मीदवारी की घोषणा की थी। वर्तमान में, यह सीट उनके भाई गली सोमशेखर रेड्डी के पास है, जो भाजपा में हैं। सोमशेखर रेड्डी ने कहा है कि चाहे कोई भी उनके खिलाफ चुनाव लड़े, वह पार्टी के लिए सीट जीतेंगे।

Home / National News / जीते तो कर्नाटक को दक्षिण भारत में नंबर वन बनाएगी भाजपा : अमित शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो