scriptसेना के जवान की पत्नी से बच्चों के सामने गैंगरेप, पुलिस का बड़ा एक्शन | Army soldier wife gang raped in front of children in ranchi SIT team formed | Patrika News
राष्ट्रीय

सेना के जवान की पत्नी से बच्चों के सामने गैंगरेप, पुलिस का बड़ा एक्शन

Crime: गैंगरेप पीड़ित महिला के पति सेना में हैं और उनकी तैनात लेह-लद्दाख में है। 4 युवकों ने घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देकर बच्चों के सामने गैंगरेप किया। महिला का एक बच्चा 7 साल का है, जबकि दूसरा 4 महीने का है।

नई दिल्लीMay 29, 2024 / 08:18 am

Akash Sharma

ganagrape in Ranchi Jharkhand
Gang rape : सेना के जवान की पत्नी से उसके बच्चों के सामने गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इस वारदात की FIR नामकुम थाने के खरसीदाग ओपी में मंगलवार दोपहर दर्ज हुई है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। रांची के ग्रामीण एसपी और पुलिस के कई अन्य अफसर मंगलवार रात पीड़िता के घर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। आला अफसरों के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SIT गठित की गई है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। जिस महिला से गैंगरेप हुआ है, उनके पति सेना में हैं और उनकी तैनात लेह-लद्दाख में है। उन्होंने हाल में खरसीदाग ओपी क्षेत्र में लालखटंगा नामक जगह पर एक मकान बनाने की शुरुआत की है। जिस इलाके में वारदात हुई है, वह शहर से दूर है और वहां अभी कई नए मकानों का निर्माण चल रहा है। सेना के जवान का अर्धनिर्मित घर जिस जगह पर है, उसके आस-पास के इलाके में अभी नई बसाहट चल रही है।
निर्माण कार्य की देखरेख के लिए जवान की पत्नी वहीं अर्धनिर्मित मकान में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। एक बच्चा सात साल का है, जबकि दूसरा चार महीने का है। महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को चार युवक अर्धनिर्मित मकान में घुस आए और जान से मारने की धमकी देकर बच्चों के सामने उसका गैंगरेप किया। युवकों ने महिला का मोबाइल भी तोड़ डाला और धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसकी और उसके दोनों बच्चों की हत्या कर देंगे।
इधर महिला का कॉल नहीं लगने पर उसकी बहन ने अपने एक परिचित को उसके घर भेजा तो उसने रोते हुए घटना के बारे में बताया। इसके बाद मंगलवार दोपहर खरसीदाग ओपी पहुंचकर महिला ने FIR दर्ज कराई। रांची के ग्रामीण एसपी सुमित कुमार अग्रवाल ने कहा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Hindi News/ National News / सेना के जवान की पत्नी से बच्चों के सामने गैंगरेप, पुलिस का बड़ा एक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो